Jamshedpur : अपने पुराने विस जमशेदपुर पश्चमी पहुंचे पूर्वी के विधायक सरयू राय, अपनी पार्टी के कार्यकर्ता की पिटाई को लेकर भड़के, दिया जांच व कार्रवाई का भरोसा

Advertisement
Advertisement

Jamshedpur (Jamshedpur East MLA Saryu Rai) : जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय रविवार को एक्शन में नजर आये. वह अपने पुराने विधानसभा क्षेत्र जमशेदपुर पश्चिम के रामकृष्ण कॉलोनी पहुंचे और नगर विकास विभाग पर जमकर भड़के. वैसे उनका गुस्सा विभाग के ठेकेदार द्वारा क्षेत्र में घटिया नाले के निर्माण को लेकर था. यह योजना उनके कार्यालय की ही थी. वर्तमान में सरयू राय भाजपा से अलग दल भाजमो बना चुके हैं और जमशेदपुर पूर्वी से विधायक हैं. वहीं शनिवार को भाजमो कार्यकर्ता आकाश कुमार ने अपने घर के समीप बन रहे नाले का यह कहकर विरोध किया कि इसमें घटिया निर्माण सामग्री का प्रयोग किया जा रहा है. जिस पर विभाग के ठेकेदार ने भाजमो कार्यकर्ता की पिटाई कर दी.

Advertisement
Advertisement

इतना ही नहीं जब भाजमो कार्यकर्ता आकाश कुमार ने थाने में एफआईआर दर्ज करायी तो ठेकेदार ने भी काउंटर केस कर दिया. जहां पुलिस पूछताछ और जांच के नाम पर भाजमो कार्यकर्ता को परेशान कर रही है. इधर मामले की जानकारी मिलते ही सरयू राय रविवार को विवादित स्थल पर पहुंच और जांच के बाद पूरे मामले पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए विभाग और जिला प्रशासन को चिट्ठी लिखने की बात कही. उन्होंने साफ कर दिया है कि पूरी योजना की जांच विभागीय और प्रशासनिक स्तर पर कराई जाएगी. वहीं कानून की पेचीदगियों पर भी सरयू राय ने सवाल खड़े किए और ठेकेदार द्वारा काउंटर केस दर्ज कराए जाने को गलत करार दिया. फिलहाल सरयू राय ने अपने कार्यकर्ता के परिवार वालों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी और हरसंभव सहयोग देने का भरोसा भी दिलाया.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply