Jamshedpur : झारखंड राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड के बोर्ड गठन के लिए सहकारी समितियों के प्रतिनिधियों का चुनाव संपन्न, छह प्रतिनिधि निर्वाचित

राशिफल

  • बैंक के पूर्व निदेशक सुरेंद्र यादव को हराकर अशोक कुमार गुप्ता डेलीगेट निर्वाचित

जमशेदपुर : सहायक निबंधक, सहयोग समितियां, जमशेदपुर अंचल के कार्यालय में गुरुवार को झारखंड राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड के बोर्ड गठन के लिए संबद्ध सहकारी समितियों के प्रतिनिधियों के हुए चुनाव में लैम्पस / पैक्स से 5 प्रतिनिधि सनत चक्रवर्ती, चंडीचरण साव, चुनाराम मांझी, प्रतिमा सिंह एवं आदरी कालिंदी क्रमशः घाटशिला, बहरागोड़ा, मुटुरुखाम, बेलजुड़ी एवं गोबरघुसी लैम्पस से निर्वाचित हुए। इस क्रम में विशेष प्रकार के समितियों में अशोक कुमार गुप्ता टिस्को मैकेनिकल को-ऑपरेटिव क्रेडिट सोसायटी से विजयी घोषित हुए। उन्होंने सहकारी बैंक के पूर्व निदेशक सुरेंद्र यादव को 4-1 से पराजित किया। (नीचे भी पढ़ें)

उल्लेखनीय है कि इस प्रतिनिधि चयन चुनाव जिले के 20 लैम्पस / पैक्स के प्रतिनिधि एवं विशेष प्रकार के समितियों से 5 प्रतिनिधियों ने भाग लिया। यह चुनाव जिला सहकारिता पदाधिकारी विजय कुमार तिर्की की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। वेद प्रकाश, सहायक निबंधक जमशेदपुर, सहकारिता प्रसार पदाधिकारी अनिल श्रीवास्तव, शंभु शरण, अनीश कुमार, बिरेंद्र प्रसाद के देखरेख में चुनाव संपन्न हुआ।

Must Read

Related Articles