jamshedpur-electricity-problem-बिरसानगर में 16 घंटे रहा ब्लैक आउट, बिजली विभाग व विधायक प्रतिनिधि के प्रयास से बहाल हो पायी बिजली

राशिफल

जमशेदपुरः रविवार देर शाम बिरसानगर फीडर के 33 हजार केवी की विद्युत लाइन में खराबी आने के कारण जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा – बिरसानगर अंतर्गत जोन नम्बर – 1बी में बिजली संकट गहरा गया था. . इस दौरान रविवार शाम 6 बजे से सुबह के 10 बजे तक पूर्ण बलैक आउट रहा । बिजली कटने कि जानकारी प्राप्त होने पर विधायक सरयू राय के प्रतिनिधि (विद्युत विभाग) पी विजय राव सक्रिय हो गए और उन्होंने इस समस्या की जानकारी लेने के लिए विभागीय अधिकारियों से दूरभाष के माध्यम से लगातार समपर्क किया और बिजली कटने के कारण कि अद्यतन जानकारी मांगी । (नीचे भी पढ़ें)

अधिकारियों ने बताया कि 33000 केवी वाली लाइन मे कही गड़बड़ी आ गई है और हेवी ब्रेकडाउन हुआ है और फाल्ट का पता लगाया जा रहा है । विधायक प्रतिनिधि विजय राव ने बताया की विभागीय अधिकारियों के घंटो मसकत के बाद फाल्ट को दुर किया गया और बिलजी की आपूर्ति पूनः प्रारंभ हुई । राव ने कहा कि बहुत जल्द भाजमो प्रतिनिधिमंडल विद्युत महाप्रबंधक से मिलकर विद्युत संसाधनों के निरंतर रखरखाव और सभी लाइनों में आ रही समस्या और उनके निराकरण के लिए मांग करेंगे साथ ही बिजली कटने पर त्वरित कार्रवाई करते हुए गड़बड़ी को दुर करने की भी मांग की जाएगी । विजय राव ने आश्वस्त किया कि क्षेत्र के लोगों को निर्बाध और गुणवत्तापूण बिजली मिले इसके लिए हरसंभव कदम उठाया जाएगा ।

Must Read

Related Articles