जमशेदपुर RAPE-मानगो में मामा ने नाबालिग से किया यौन शोषण, मामला दर्ज

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : मानगो पुलिस ने नाबालिक लड़की के साथ यौन शोषण करने का एक मामला मानगो थाने में दर्ज किया है. मामले में आरोपी नाबालिक का मामा पश्चिम बंगाल गोपालपुर के रहने वाले अर्णव बागची पर लगाया है. अरनव बागची पर आरोप है कि उसने 3 मार्च 2018 से लेकर 4 जून 2019 के बीच नाबालिग से यौन शोषण किया है. आरोपी का मानगो स्थित आवास पर आना जाना था और नाबालिग अपने मामा के घर बराबर आना-जाना करती थी. यौन शोषण की घटना मानगो आवास पर ही घटी है.
आरोपी है चचेरा मामा

आरोपी अर्णव बागची चचेरा मामा है. जब यह मामला उसके खिलाफ दर्ज कराया गया तब जांच के क्रम में पुलिस भी आश्चर्यचकित रह गई है. आखिर इस तरह का आरोप अर्णव पर क्यों लगाया गया है. वह काफी पढ़ा लिखा है. जांच में पुलिस को पता चला है कि दोनों भाइयों के बीच पुराना विवाद है. इसके पीछे इस विवाद का मामला भी हो सकता है.
पुलिस ने नाबालिग का कराया मेडिकल
यौन शोषण का मामला दर्ज होने के बाद मानगो पुलिस ने नाबालिव का मेडिकल कराया है. इसके साथ ही पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है. पुलिस को उसका मोबाइल का लोकेशन मिल गया है. शीघ्र ही पुलिस टीम पश्चिम बंगाल के गोपालपुर जाकर आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास करेगी.
मामले की जांच की जा रही है: थानेदार
मानगो थाना प्रभारी अरुण महथा का कहना है कि नाबालिग लड़की के साथ यौन शोषण का एक मामला उसका चचेरा मामा के खिलाफ दर्ज किया गया है. इस मामले में कितनी सच्चाई है इसकी जांच पुलिस कर रही है. जांच में सत्यता पाए जाने पर आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement