spot_imgspot_img
spot_img

jamshedpur-golmuri- dowry-murder-case- दहेज हत्या का आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर, परिजनों को मिला भाजपा का साथ, एसएसपी से मिलकर की गिरफ्तारी की मांग


जमशेदपुरः जमशेदपुर के गोलमुरी में कपाली निवासी सोनम परवीन को शादी के डेढ़ साल बाद ही दहेज के लिए हत्या कर दी गई थी. अब सोनम के परिजन न्याय के लिए पुलिस अधिकारियों के चक्कर काट रहे है. ना तो अभी तक आरोपी सफदर खान की गिरफ्तारी हो पाई है और ना ही उसके परिवार वालों की. (नीचे भी पढे)

पुलिस जब परिजनों को बुलाती है तब परिजन थाने पहुंचते है पर नतीजा कुछ नही निकलता. इस बीच आरोपी सफदर वीडियो कॉल पर परिजनों को जान से मारने की धमकी तक दे रहा है. अब भाजपा भी सोनम के परिजनों के साथ आ चुकी है. बुधवार को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के साथ परिजन एसएसपी से मिलने पहुंचे. (नीचे भी पढे)

उन्होंने एसएसपी से मिलकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. एसएसपी ने इस मामले में आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है. भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष मो निसार अहमद ने बताया कि सोनम द्वारा आत्महत्या नहीं की गई थी बल्कि उसे मारकर फंदे से लटका दिया गया था. इस मामले को लेकर कई बात आरोपी पति की गिरफ्तारी की मांग की गई पर पुलिस ने किसी की गिरफ्तारी नहीं की. (नीचे भी पढे)

उन्होंने कहा कि अगर पुलिस जल्द गिरफ्तारी नहीं करती तो भाजपा धरने पर बैठेगी. इस दौरान भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के उपाध्यक्ष मो फैयाज, इमरान, जगतार सिंह, महामंत्री चंचल भाटिया, साकची मंडल अध्यक्ष आदर्श मेंहदी, घाघीडीह मंडल अध्यक्ष नवजोत सिंह, निहाल खान, गुलाम मौला,मो इम्तियाज के अलावा सोनम के परिजन मौजूद थे.

WhatsApp Image 2022-05-24 at 7.01.03 PM
WhatsApp Image 2022-05-24 at 7.01.03 PM (1)
previous arrow
next arrow
WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes

Leave a Reply

spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!