spot_img

Jamshedpur-Good-News : दिल का इलाज बिना बिल, दो साल से बंद कांतिलाल गांधी अस्पताल फिर से खुलेगा, श्री सत्य साईं संजीवनी अस्पताल के साथ टाटा स्टील ने किया एमओयू, अस्पताल में नहीं होगा बिल काउंटर, हर वर्ग के लोगों को हर प्रकार की नि:शुल्क चिकित्सा

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के बिष्टुपुर स्थित कांतिलाल गांधी मेमोरियल अस्पताल (केजीएमएच) और श्री सत्य साईं स्वास्थ्य और शिक्षा ट्रस्ट (एसएसएसएचईटी), बेंगलुरु के साथ एमओयू किया है. इसके तहत कांतिलाल अस्पताल परिसर में अब श्री सत्य साईं संजीवनी अस्पताल का संचालन होगा. श्री सत्य साईं संजीवनी अस्पताल हर वर्ग के लोगों को हर तरह की स्वास्थ्य सेवाएं नि:शुल्क प्रदान करेगा. यह अस्पताल न केवल झारखंड के लोगों, बल्कि आसपास के राज्यों के लोगों को भी सेवा प्रदान करेगा. कांतिलाल गांधी मेमोरियल अस्पताल के चेयरमैन चाणक्य चौधरी और श्री सत्य साईं स्वास्थ्य एवं शिक्षा ट्रस्ट के चेयरमैन सी श्रीनिवास ने पिछले 10 जून को समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किये. इस अवसर पर उपस्थित लोगों में केजीएमएच और एसएशएसएचईटी की प्रबंधन समिति के सदस्य और मजदूर नेता राकेश्वर पांडेय, बीके डिंडा समेत अन्य लोग उपस्थित थे. (नीचे भी पढ़ें)

श्री सत्य साईं संजीवनी अस्पताल समाज के वंचित और उपेक्षित वर्गों को सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता युक्त स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध कराने के साझा दृष्टिकोण के साथ सेवा प्रदान करेगा. एसएसएसएचईटी 2012 से रायपुर (छत्तीसगढ़), पलवल (हरियाणा), खारघर (महाराष्ट्र) और यवतमाल (महाराष्ट्र) में इसी तरह के अस्पताल का संचालन कर रहा है. अब तक 20 हजार से अधिक बच्चों को गंभीर बाल चिकित्सा कार्डियक सर्जगी करके और एक लाख 70 हजार से अधिक बच्चों को ओपीडी के जरिये इलाज प्रदान कर बचाया गया है. झारखंड से 1200 से अधिक बच्चों का ऑपरेशन कियाय गया और उन्होंने जीवन का अनमोल उपहार प्राप्त हुआ है. चार हजार से अधिक बच्चों का आउट पेशेट के रूप में इलाज किया गया है. उल्लेखनीय है कि श्री सत्य साईं संजीवनी अस्पताल अपने ‘सिर्फ दिल-बिना बिल’ करुणामय स्वास्थ्य सेवा मॉडल के लिए जाना जाता है, जहां इसके किसी भी अस्पताल में बिलिंग काउंटर नहीं है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!