jamshedpur-gurudwara-issue-गोलमुरी थाना में सीजीपीसी के विवाद में नया मोड़, सिख समाज के लोगों ने कहा-महिला फंसाने का दे रही धमकी, जाने क्या है मामला

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के सीजीपीसी के पूर्व प्रधान गुरमुख सिंह मुखे के बाद दलजीत सिंह को सोमवार की शाम फोन पर धमकी मिली है। चुनाव संचालन समिति के दलजीत सिंह गोलमुरी के रहने वाले हैं। दलजीत सिंह ने बताया कि वह इवनिंग क्लब के पास वॉलीबॉल का खेल देख रहे थे। तभी एक नंबर से फोन आया और उधर से कहा गया कि वह गुरमुख सिंह मुखे का साथ दे रहे हैं। उनको भी फंसा दिया जाएगा। दलजीत सिंह ने बताया कि उधर से बोल रही महिला ने धमकी दी कि वह उसे नहीं जानते। दलजीत सिंह ने पुलिस को महिला का मोबाइल नंबर भी नोट करा दिया है। दलजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने महिला को काफी समझाने की कोशिश की। लेकिन वह बराबर धमकी देती रही। (नीचे भी पढ़ें और देखें वीडियो)

दलजीत सिंह सिख समुदाय के लोगों के साथ गोलमुरी थाना पहुंचे और थाना प्रभारी को सारी बात बताने के बाद मामले में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। गौरतलब है कि सीजीपीसी के पूर्व प्रधान गुरमुख सिंह मुखे के खिलाफ कदमा की एक महिला ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। गौरतलब है कि गुरमुख सिंह मुखे सीजीपीसी के पूर्व प्रधान हैं। सीजीपीसी का चुनाव चल रहा है। इसे लेकर राजनीति गर्म है।

Must Read

Related Articles