jamshedpur-homeguard-jawan-death-बागबेड़ा में दुर्घटना में घायल होमगार्ड जवान ने टीएमएच में तोड़ा दम, ऑटो से टक्कर के बाद गले में घुस गया था शीशा

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के बागबेड़ा स्थित हरहरगुट्टू एलबीएसएम कॉलेज रोड स्थित सड़क दुर्घटना में घायल किताडीह निवासी राज कुमार यादव की मौत इलाज के क्रम में शनिवार को टाटा मेन अस्पताल में हो गयी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर, राज कुमार की मौत से घर में मातम पसर गया है. 12 जून को राज कुमार की बहन की शादी को लेकर जश्न का माहौल था. शादी की तैयारी को लेकर ही वह शुक्रवार दोपहर चचेरे भाई के साथ बाजार जा रहा था, तभी उसकी बाइक व ऑटो में सीधी टक्कर हो गयी थी. ऑटो का कांच गले में फंसने के कारण उसकी स्थिति गंभीर होने पर टीएमएच में भर्ती कराया गया था. (नीचे देखें तस्वीर)

पुलिस ने मौके से ऑटो को जब्त कर लिया था. बता दें कि राजकुमार होमगार्ड का जवान था और सदर अस्पताल में उसकी तैनाती थी. उधर राज कुमार की मौत की खबर से होमगार्ड विभाग के साथियों में भी शोक व्याप्त है. काफी संख्या में साथी जवान अस्पताल पहुंचे. पूर्व जिला पार्षद किशोर यादव, भाजयुमो नेता शशि यादव समेत किताडीह के साथी अस्पताल में आए और शोकाकुल परिजनों को सांत्वना देने में लगे हुए हैं. बागबेड़ा थाना प्रभारी केके झा भी अस्पताल पहुंचे थे.

Must Read

Related Articles