spot_img

Jamshedpur : किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान न दें, शान्ति एवं संयम बनाये रखें, जिला प्रशासन पूरी तरह सतर्क और अलर्ट मोड पर, सोशल मीडिया पर भी है पैनी नजर : उपायुक्त

राशिफल

जमशेदपुर : रांची हिंसा के बाद राज्य भर में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. जिले में भी उपायुक्त एवं एसएसपी लगातार संवेदनशील इलाकों में फ्लैग मार्च निकाल शांति बहाली रखने की अपील कर रहे हैं. इसी क्रम में पूर्वी सिंहभूम उपायुक्त विजया जाधव ने जिले वासियों से अपील करते हुए कहा है “आप सभी से अपील है कि किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान न दें, शान्ति एवं संयम बनाये रखें, आपसी सौहार्द संयम एवं भाईचारा बनाये रखें”. जिला प्रशासन विधि-व्यवस्था के संधारण एव शांति व्यवस्था बनाये रखने को लेकर पूरी तरह से सजग है. विधि-व्यवस्था संधारण के लिये दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी मुस्तैद हैं एवं जिला प्रशासन पूरी तरह सतर्क और अलर्ट मोड पर है. (नीचे भी पढ़ें)

उपायुक्त श्रीमती जाघव ने कहा है कि दण्डाधिरियों एवं पुलिस पदाधिकारियों द्वारा फ्लैग मार्च किया गया है. सोशल मीडिया पर साइबर सेल द्वारा निगरानी रखी जा रही है. विभिन्न स्थानों में शांति समिति की बैठक कर सभी से आपसी भाईचारा एवम सौहार्द बनाये रखने की अपील की जा रही है. आमलोगों से अपील है कि अफवाहों से बचे एवं किसी भी अराजक तत्व द्वारा सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की सूचना हो, तो स्थानीय पुलिस थाने अथवा जिला प्रशासन को तत्काल सूचित कर सहयोग करें. उन्होंने आम लोगों से अपील की है कि सोशल मीडिया पर भड़काऊ एवं आपत्तिजनक पोस्ट, वैमनस्य-द्वेष फैलाने वाला न्यूज़ पोस्ट, पिक्चरस्, वीडियो फॉरवर्ड न करे सभी सोशल अकाउंट पर पुलिस की नजर है एवं ऐसा करने वाले व्यक्ति पर नियमानुसार कानूनी कारवाई की जाएगी.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!