[email protected] : जैम @ स्ट्रीट में सड़क पर उतरी लौहनगरी, बैंड पर थिरके युवा खूब हुआ मनोरंजन, विदेशों की तर्ज पर लोगों ने उठाया लुत्फ, देखें लाइव Photo और Video

राशिफल

जमशेदपुर : रविवार को जमशेदपुर में आम लोगों के लिए जैम @ स्ट्रीट का आयोजन किया गया, जिसमें शहरवासी अपने हर तरह के हुनर के साथ पहुंचकर लोगों का मनोरंजन किया. यह जैम स्ट्रीट दो साल के बाद हुआ. कोरोना काल में यह बन्द था. (नीचे भी पढ़ें)

रविवार को पूरा शहर सड़क पर उतर गया. कोई डांस करता नजर आया तो कोई अपनी कला दिखाता नजर आया. हर कोई झूमता नजर आया. कोविड काल से पूर्व विदेशों की तर्ज पर जमशेदपुर में जैम @ स्ट्रीट का आयोजन शुरू किया गया था. (नीचे भी पढ़ें)

जिसका शहरवासी जमकर लुत्फ उठा रहे थे, मगर दो सालो से कोरोना के कारण यह बन्द था. रविवार की सुबह फिर से जैम स्ट्रीट की शुरुआत बिष्टुपुर में हुई. यहां कड़ाके की ठण्ड में हर वर्ग के लोगों ने लुत्फ उठाया. (नीचे भी पढ़ें और वीडिये देखें)

सुबह से ही हर तबके के लोग बिष्टुपुर पहुंचने लगे थे. यह आयोजन टाटा स्टील और जुस्को की ओर से किया गया. जुस्को का मानना है कि इंसान को स्वस्थ्य रहने के लिए सुबह-सुबह कुछ न कुछ एक्टिवटी करनी चाहिए. (नीचे भी पढ़ें और वीडिये देखें)

रविवार की सुबह युवा वर्ग बैंड पर थिरकते दिखा. खिलाड़ी अपनी खेल का हुनर दिखाता दिखा. वहीं कलाकार सुन्दर कृतियां सड़क पर बनाकर लोगों का मनोरंजन करते नजर आये. (नीचे वीडियो देखें)

Must Read

Related Articles