spot_imgspot_img
spot_img

jamshedpur-jubilee-park-जुबिली पार्क में तानाशाही खत्म, लौटने लगी आजादी, सरयू की पहल और जनता का साथ ने दिलायी जीत, सड़क खुलेगा, समय की पाबंदी भी हटेगी, सरयू है ना ! पार्क खुलने पर सरयू पहुंचे तो लोगों ने कह दिया-आप तो पूरे जमशेदपुर के एमएलए है सर जी-video-जनता की खुशी से भावुक हुए सरयू

video-वीडियो देखिये, कैसे जनता दुआएं दे रही है.

जमशेदपुर : जमशेदपुर की जनता की बड़ी सुविधा छिन रही थी. जहां कांग्रेस, झामुमो, भाजपा जैसी बड़ी पार्टियां फेल कर रही थी, रहस्यमयी चुप्पी साध चुके थे, जनता गुलामी की ओर बढ़ने लगा था, तब एक आशा की किरण बनकर निर्दलीय विधायक से भारतीय जनतंत्र मोर्चा बनाने वाले विधायक सरयू राय ने जनता की लड़ाई लड़ी और उसमें जीत भी मिली. हम बात कर रहे है जमशेदपुर की धरोहर जुबिली पार्क की. जुबिली पार्क के रास्ते को पहले बंद कर दिया गया था. फिर पहचान पत्र मांगा जा रहा था. लोगों को आने जाने की इजाजत पर रोक थी. अभी भी समय की पाबंदी लगा दी गयी है. रास्ते को काट दिया गया था. (नीचे पूरी खबर पढ़ें)

विधायक सह पूर्व मंत्री सरयू राय का बयान-video

कोरोना की आड़ में पार्क को ही बंद कर दिया गया था और सड़क को काटकर बीच से सारे कनेक्शन को ही काट दिया जा रहा था. सूचना के बावजूद सत्ताधारी कांग्रेस, झामुमो, के लोग चुप रहे थे. प्रमुख विपक्षी दल और विश्व की सबसे बड़ी पार्टी होने का दावा करने वाली भाजपा के लोग चुप ही रहे. लेकिन विधायक सरयू राय खुद अपने से सारे हालात को देखने पहुंच गये. उन्होंने ना सिर्फ हालात को देखा और स्थिति को देखकर अफसोस जताया. उन्होंने गुस्सा दिखाया. डीसी से बात की. डीसी ने एसडीओ को लगाया. इसके बाद कटे हुए रास्ते भरे गये. सड़क पर से सभी चीजें हटा दी गयी. अब लोग आना जाना कर रहे है. (नीचे पूरी खबर पढ़ें)

सड़क के हालात को देखते हुए सरयू राय.

पैदल ही आना जाना कर पा रहे है. पहचान पत्र दिखाने की बाध्यता को खत्म कर दी गयी. अभी सड़क बीच से जाने की शुरुआत नहीं हुई है, जिससे गाड़ी आना जाना करती थी. वैसे अभी समय की पाबंदी का सिस्टम को भी बदले जाने की जरूरत है. बुधवार को विधायक सरयू राय हालात को देखने के लिए फिर से अपने लोगों के साथ पहुंच गये. उन्होंने वहां पहले से हालात बदले देखे. इसके बाद लोगों ने उनको पकड़ लिया और आभार जताने लगे. (नीचे पूरी खबर पढ़ें)

सुबह में लोगों के साथ पार्क देखते सरयू राय.

लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि आप तो पूरे जमशेदपुर के एमएलए है सर जी. इस तरह के आर्शीवाद सरयू राय को मिले कि वे भी भावुक हो गये. जनता खुली हवा में सांस लेने लगी है. सरयू राय ने जनता से वादा किया है कि वे पूरी आजादी जुबिली पार्क को दिलाकर रहेंगे. इसके लिए संवाद होगी.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes

Leave a Reply

spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!