jamshedpur-jugsalai-mla-गोविंदपुर में जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी ग्रामीणों की समस्या से हुए अवगत, अधिकारियों से की बात, कहा-जल्द समस्याओं का होगा निदान

राशिफल

जमशेदपुर : शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों तक विधायक मंगल कालिंदी लगातार सक्रिय रहते हैं. इसी कड़ी में गुरुवार को उन्होंने जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत दक्षिणी छोटा गोविंदपुर के पंचायत भवन पहुंचकर ग्रामीणों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं से अवगत हुए. मौके पर ग्रामीणों ने पेयजल, सड़क एवं बिजली विभाग एवं अन्य समस्या से विधायक को अवगत कराया. साथ ही मौके पर काफी संख्या में महिलाएं उपस्थित थी, जिन्होंने कुछ समस्याओं को विधायक से अवगत कराया. इस दौरान मौके पर ही विधायक ने टेलीफोन के माध्यम से अधिकारियों से बात की और ग्रामीणों की समस्याओं को उन्हें अवगत कराकर जल्द से जल्द समस्याओं का समाधान करने का निर्देश दिया. इस दौरान उन्होंने विद्युत विभाग के अधिकारियों से भी बात की और मंगलवार को उनके साथ उक्त क्षेत्र का दौरा कर सभी समस्याओं के निदान के लिए निरीक्षण करने का निर्देश दिया. कुछ सड़क आदि समस्याओं के लिए विधायक ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया है कि मार्च में उनकी विधायक निधि आने के बाद बचे हुए कार्यों को भी प्राथमिकता के आधार पर करवाया जाएगा. (नीचे भी पढ़ें)

मौके पर विधायक मंगल कालिंदी ने कहा कि दक्षिणी छोटा गोविंदपुर क्षेत्र की कुछ समस्याओं को लेकर लगातार क्षेत्र के लोग संपर्क में थे. इसलिए यहां का दौराकर स्थानीय ग्रामीणों की सभी समस्याओं से अवगत हुआ. कुछ समस्याओं का मौके पर ही समाधान करते हुए अधिकारियों को निर्देश दिया है. विधायक ने और कहा कि क्षेत्र के सभी लोगों की समस्याओं का समाधान करना उनकी प्राथमिकता है. उसको लेकर हर संभव प्रयास वे करते रहेंगे. मौके पर मुखिया आलोक सांडी, नवमी सिंह, उत्तम गोप, नंदूपाजी, सागर महतो, उमाकांत कुमार, राम चौधरी, मोतीलाल कालिंदी, उप मुखिया संगीता चौधरी, देवचरण कर्मकार, कौशल कुमार भगत, बालिका गोप, पिंकी गोप, प्रमिला गोप, संध्या गोप, मंजू बारदा, अर्जुन ठाकुर, पूनम हो, रानी कर्मकार, रेणुका महतो, मालती महतो, पदमा महतो आदि ग्रामीण उपस्थित थे.

Must Read

Related Articles