jamshedpur-jugsalai-mla-जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी मिले बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता से, पटमदा में बिजली की आंख मिचौनी समेत तार और खंभों को ठीक करने की मांग

राशिफल

पटमदा : पिछले कई माह से प्रत्येक शाम 6 बजे से 9 बजे के बीच बिजली विभाग द्वारा लोड शेडिंग किए जाने से पटमदा-बोड़ाम के उपभोक्ताओं में विभाग के प्रति भारी नाराजगी जताई है. यही वजह है कि पटमदा के विधायक प्रतिनिधि चंद्रशेखर टुडू की पहल पर शनिवार को जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी ने बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता(एसई) प्रदीप कुमार से आयडा भवन आदित्यपुर में मुलाकात की. विधायक ने एसई से कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में अनियमित विद्युतापूर्ति से उपभोक्ताओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और बच्चों की शिक्षा पर बुरा असर पड़ रहा है. इसलिए शाम के वक्त खासकर पिक आवर में लोड शेडिंग या कटौती नहीं होनी चाहिए. (नीचे भी पढ़ें)

इसके अलावे विधायक ने गोबरघुसी पंचायत के सारी, आमदापहाड़ी, जेरका, अपो, बाटालुका आदि गांवों की जर्जर विद्युत तार व खंभों को बदलने को कहा है. इसपर एसई ने विधायक को भरोसा दिलाया कि अब शाम के वक्त लोड शेडिंग नहीं की जाएगी इसके लिए वे आज ही कार्यपालक अभियंता को निर्देश देंगे. साथ ही गोबरघुसी पंचायत में बिजली की आपूर्ति व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए जर्जर तार व खंभों को बदलने के साथ ही पटमदा फीडर से जोड़ने का काम करेंगे. इस दौरान विधायक के साथ चंद्रशेखर टुडू, सुभाष कर्मकार और सूरज गौड़ भी मौजूद थे.

Must Read

Related Articles