Jamshedpur : करनी सेना ने शिव सेना सांसद के बयान पर जतायी कड़ी आपत्ति, Saraikela : बारुहातु के डीलर पर लाभुकों ने लगाया राशन कम व धमकी देने का आरोप

राशिफल

Jamshedpur : श्री राजपूत करनी सेना के जिलाध्यक्ष चिंटू सिंह ने शिव सेना के राज्यसभा सांसद संजय रावत के बयान पर कड़ी आपत्ति व गहरा दुख व्यक्त करते हुए उसकी कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा है कि मुंबई किसी की बाप की जागीर नहीं है, जो आप कंगना राणावत को रोक दे. आज कंगना राणावत के साथ पूरा देश खड़ा है, श्री राजपूत करनी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने खुलेआम चेतावनी दी है, अगर ऐसा हुआ तो राज्यसभा का कार्यकाल सांसद संजय रावत को मुंबई में ही करना होगा, उन्हें दिल्ली में घुसने नहीं दिया जायेगा.

बारुहातु के लाभुकों ने जिला आपूर्ति पदाधिकारी से की डीलर की शिकायत
Saraikela :
सरायकेला जिला के कुचाई प्रखंड स्थित बारुहातु के लाभुकों ने राशन डीलर पर अनाज कम देने का आरोप लगाया है. वहीं इसकी शिकायत करने पर राशन डीलर द्वारा धमकी देने का भी आरोप लाभुकों ने लगाया है. गुरुवार के लाभुक डीलर की शिकायत लेकर जिला मुख्यालय पहुंचे. वहां उन्होंने जिला आपूर्ति पदाधिकारी से मुलाकात कर डीलर के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. वहीं जिला आपूर्ति पदाधिकारी ने सभी लाभुकों को जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles