jamshedpur-kendriya-vidyalaya-tatanagar-केंद्रीय विद्यालय टाटानगर में शिक्षिका और उसके पति का आतंक, छात्र को टीचर ने बोला-पंडित हो, तुमको नहीं पढ़ायेंगे, मामला गर्माया

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के टाटानगर रेलवे स्टेशन के निकटस्थ केंद्रीय विद्यालय में शिक्षिका द्वारा छात्र के साथ जातिगत भेदभाव करने और जाति सूचक शब्द कह कर प्रताड़ित करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में छात्र के पिता ने ई-मेल के माध्यम से केंद्रीय विद्यालय संगठन के क्षेत्रीय कार्यालय रांची में शिकायत की है. अभिभावक की शिकायत पर क्षेत्रीय कार्यालय ने शिक्षिका के खिलाफ जांच का आदेश दिया है. (नीचे भी पढ़ें)

छात्र के अभिभावक ने ई-मेल के माध्यम से केंद्रीय विद्यालय संगठन क्षेत्रीय कार्यालय को बताया है कि शिक्षिका रीना रानी सिजुई ने छात्र को जाति सूचक शब्द कहा. उन्होंने कहा कि वे पंडित को नहीं पढ़ातीं. यदि उसके जैसा उनका बेटा होता तो उसे जहर दे देतीं. इसके अलावा छात्र को शौचालय में जाने से भी रोका गया. अभिभावक ने यह भी बताया है कि शिक्षिका के पति मनोज कुमार नशे में धुत्त होकर क्लास रूम में पहुंच जाते हैं. स्कूल कैंपस में कुत्ते को घुमाते हैं. हालांकि वास्तविकता क्या है, यह जांच के बाद ही सामने आयेगा.

Must Read

Related Articles