spot_img
शुक्रवार, मई 14, 2021
spot_imgspot_img
spot_img

jamshedpur-leaders-appreciates-tmh-टाटा मुख्य अस्पताल की सेवा के कायल हुए जिला परिषद उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह, पहले किया था टीएमएच के खिलाफ आंदोलन, एमडी को लिखकर कहीं ये बातें

Advertisement
Advertisement
जिला परिषद उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह और टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन (टाइ लगाये).

जमशेदपुर : टाटा स्टील द्वारा संचालित टाटा मुख्य अस्पताल (टीएमएच) कोरोना काल के दौरान जनता की सेवा के लिए तत्पर है. यहीं वजह है कि वैसे लोग जो टीएमएच की व्यवस्था को लेकर आवाज उठाते थे और उनका विरोध करते थे, वे लोग भी आज कायल हो गये है. ऐसे ही व्यक्ति है भाजपा के किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष और जिला परिषद के उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह. एक वक्त था, जब टीएमएच में लोगों के एडमिशन पर पैसे लगने के खिलाफ आंदोलन शुरू किया था, लेकिन अभी उन्होंने टीएमएच की सेवा भाव को देखते हुए टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन को एक प्रशंसा पत्र लिखा है. एमडी को लिखे पत्र का मजमून कुछ ये है.
सेवा में,
श्री टी. वी. नरेंद्रन
एमडी, टाटा स्टील
आदरणीय सर,
शुभकामनाएं!
मैं इस कोविड-19 महामारी के काल में टाटा स्टील द्वारा की गयी सेवाओं के लिए दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं. एक जनप्रतिनिधि के रूप में मैं पूरे पूर्वी सिंहभूम जिले में जाता हूं. लोगों से मिलता हूं. उनकी समस्याओं को करीब से देखने का मौका मिलता है. मुझे यह कहने में कोई संकोच नहीं है कि जो मदद टाटा स्टील लोगों की कर रहा है, उसकी कोई तुलना नहीं हो सकती.
पिछले साल 2020 में जब कोरोना के कारण पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति थी, टाटा स्टील ने यह सुनिश्चित किया कि जरूरतमंद लोगों को लगातार पोषण और गुणवत्ता युक्त भोजन मिलता रहे. टाटा स्टील के कारण सैकड़ों लोग इस विषम हालात में भी भरपेट भोजन कर पाये.
टाटा मेन अस्पताल इस पूरे जिले के साथ सरायकेला-खरसावां और पश्चिमी सिंहभूम जिले के कोविड रोगियों की एकमात्र उम्मीद बना हुआ है. मैं इस अस्पताल द्वारा प्रदान की जा रही अभूतपूर्व चिकित्सा सेवा के कार्य के लिए आपको साधुवाद देता हूं.
मैं विशेष रूप से आभारी हूं कि टाटा स्टील अपने कर्मचारियों और उनके परिवार की देखरेख के साथ इस पूरे क्षेत्र के गरीब, दुखी और बेसहारा लोगों की उम्मीद बना हुआ है. न सिर्फ चिकित्सा और संकट काल में भोजन बल्कि कंपनी द्वारा अपने प्लांट के उपयोग के ऑक्सीजन को मरीजों के इलाज के लिए उपलब्ध करा कर कंपनी ने मानवता की सेवा की मिसाल कायम की है.
मुझे पूर्ण विश्वास है कि कोविड -19 की इस दूसरी लहर में भी टाटा स्टील के सहयोग से लोगों की मदद में कोई कसर बाकी नहीं रहेगी.
ईश्वर आपको अच्छी सेहत दे ताकि आप इसी तरह जमशेदजी टाटा के नाम पर स्थापित इस महान शहर और इसके नागरिकों की देखभाल करते रहें.
आपका
राजकुमार सिंह
उपाध्यक्ष, जिला परिषद
पूर्वी सिंहभूम

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

spot_imgspot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!