spot_img

jamshedpur-mango-murder-मानगो के गुलशन हत्याकांड के बाद लोगों में ऊबाल, मानगो मंडल व भाजपा नेता नीरज सिंह शवयात्रा में जुटे, मंगलवार को मानगो मंडल एसएसपी से मिलेगा, भाजपा नेता विकास सिंह परिजनों से मिले, भाजपा नेता देवेंद्र सिंह ने कहा-यह ब्रुटल मर्डर, ऐसे ही अपराधियों ने मंत्री को विधायक बनाया, अब राजनीतिक संरक्षण में हो रहे अपराध, पुलिस निकम्मी, भाजपा चुप नहीं बैठेगी

राशिफल

भाजपा के नेतागण शव यात्रा के दौरान मौजूद रहे.

जमशेदपुर : जमशेदपुर के मानगो में मारे गये गुलशन कुमार का अंतिम संस्कार कर दिया गया. भारतीय जनता पार्टी मानगो मंडल अध्यक्ष विनोद राय ने शव यात्रा में शामिल होने के पश्चात् कहा है कि मानगो के युवक गुलशन कुमार की निमर्म हत्या की गई है. उसका भाजपा मानगो मंडल घोर निन्दा करती है. पूरे मानगो क्षेत्र में मानगो की जनता नशे से, चोरी से, भय से इन सभी चीजों से जनता में डर बना हुआ है और यहां प्रशासन चैन की नींद सो रही है. हम पूछना चाहता है कि यहां कि जिला प्रशासन से की क्या यही दिन देखना बाकी रह गया था कि एक सीधे-साधे गरीब परिवार का बेटा की निर्मम हत्या कर दी जाती है, ना उसका कोई दोष है, न वह किसी तरह के गलत धंधों में लिप्त था, फिर भी उस बेचारे की निर्मम हत्या कर दी जाती है. भाजपा मानगो मंडल यह जवाब मांगती हैं. यहां की पुलिस पदाधिकारियों से एवं जिला प्रशासन के पदाधिकारी से इन सभी बातों को लेकर आज पूरा भाजपा मानगो मंडल परिवार गुलशन कुमार को अपनी श्रद्धा सुमन अर्पित करता है. जिसमे आज मुख्य रूप से भाजपा नेता नीरज सिंह, मंडल के अध्यक्ष विनोद राय, उपाध्यक्ष कल्लू सिंह, महामंत्री संतोष उपाध्याय, मंत्री अंकेश श्रीवास्तव, सौरव डे, युवा मोर्चा अध्यक्ष सुशील पांडेय एवं अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे. भाजपा नेता नीरज सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि मंगलवार को सिटी एसपी के कार्यालय में जाकर भारतीय जनता पार्टी मानगो मंडल का एक प्रतिनिधिमंडल इस विषय के ऊपर गहरी चिंता व्यक्त करेगा एवं सिटी एसपी के माध्यम से जिला प्रशासन से यह सवाल तलब किया जाएगा कि क्या अपराधियों पर लगाम लगाना जिला प्रशासन की बस की बात नहीं रह गई है. सरेआम खुलेआम मर्डर जैसे घृणित कार्य किए जा रहे है. मानगो क्षेत्र के लिए एक ज्ञापन सिटी एसपी को उनके कार्यालय में भाजपा मंडल द्वारा सौंपा जाएगा और उससे भी नहीं होगा तो पूरे मानगो क्षेत्र में जनता के साथ हम उग्र आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे, जिसकी जिम्मेवारी जिला प्रशासन की होगी. (नीचे देखे पूरी खबर)

भाजपा नेता विकास सिंह परिजनों से मिलते हुए.

भाजपा नेता विकास सिंह परिजनों से मिले
मानगो की घटना के बाद भाजपा के नेता विकास सिंह परिजनों से मिले. गुलशन के पिता को ढांढस बंधाया और परिवार को सांत्वना दी. विकास सिंह ने कहा कि यह दुर्भाग्य की स्थिति है कि हत्या हो जा रही है और नशेड़ी गैंग की हिम्मत बढ़ी हुई है. विकास सिंह ने मामले की जांच कर इसके पीछे के कारणों और पूरे गैंग का खुलासा करने की मांग की है. (नीचे देखे पूरी खबर)

देवेंद्र सिंह.

भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह ने ब्रुटल मर्डर को बताया पुलिस की असफलता
भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष और भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य देवेंद्र सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि मानगो के युवक गुलशन कुमार की नृशंस हत्या”” ब्रूटल मडर “”जिस प्रकार से किया गया है. प्रशासन की असफलता का पोल खोल रहा है. कहीं न कहीं स्थानीय पुलिस प्रशासन हत्यारों, माफियाओं, अपहरणकर्ताओं एवं असामाजिक तत्वों का कठपुतली बना हुआ है. मानगो में लॉटरी, सट्टा बाजार, जो” पाकिस्तान एवं दुबई “से नियंत्रण किया जाता है, जुआ, ब्राउन शुगर, सरकारी जमीन की बिक्री, दो नंबर शराब की बिक्री, अपराधी एवं पुलिस के मिलीभगत से खुलेआम चल रहा है, ऐसे तत्वों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, वह पुलिस अधिकारी हो , अपराधिक सरगना हो. गुलशन कुमार की हत्या के पहले, गुलशन अपने घरवालों को बताता है कि अपहरण हो गया. घरवाले पुलिस को सूचना देते हैं उसके बाद उसकी हत्या भी हो जाती . पुलिस के लिए इससे बड़ी असफलता क्या हो सकती है. क्षेत्र के विधायक मंत्री हैं, इस प्रकार के अपराधी तत्व उनके चुनाव में खुलेआम काम किए. कहीं ना कहीं राजनीतिक संरक्षण उन अपराधियों को मिल रहा है. आज नतीजा है कि अपराधी बेलगाम है, फिर भी पुलिस निकम्मी साबित हो रही है. श्री सिंह ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को पूरे घटना की जानकारी दी है और स्थानीय प्रशासन अपनी जिम्मेवारी नहीं तय करता है तो भाजपा चुप नहीं बैठेगी.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!