jamshedpur-mango-theft-मानगो के मोबाइल दुकान में चोरी, ताला तोड़ पीछे से घुसे चोर और ले उड़े लाखों के मोबाइल,पुलिस जांच में जुटी

राशिफल


जमशेदपुरः जमशेदपुर के आजादनगर थाना अंतर्गत जवाहर नगर रोड नंबर 9 के पास स्थित मोब्जिया मोबाइल दुकान का ताला तोड़ चोरों ने हाथ साफ कर दिया. चोरों ने दुकान के पीछे लगे दरवाजा का ताला तोड़ा और फुरसत से मोबाइल में रखे मोबाइल और एसेसरीज की चोरी की. इसकी जानकारी दुकान संचालक तौकीर हसन को तब हुई जब वे मंगलवार सुबह दुकान खोलने पहुंचे. (नीचे भी पढ़े)

उन्होंने पाया की उनके दुकान में चोरी हो गई है.चोर अपने साथ दुकान में।लगा डीवीआर भी ले गए. उन्होंने तत्काल आजाद नगर पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना पाकर पटमदा डीएसपी सुमित कुमार और आजाद नगर थाना प्रभारी नरेश सिन्हा मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की. जानकारी देते हुए तौकीर ने बताया कि वे हर रोज की तरह रात 8 बजे तक दुकान बंद कर घर चले गए थे. (नीचे भी पढ़े)

मंगलवार सुबह जब वे दुकान पहुंचे तो चोरी की जानकारी हुई. चोर दुकान के पीछे लगे दरवाजे में लगा ताला को तोड़कर दुकान में घुसे. पीछे का दरवाजा बाहर से बंद था, दरवाजे को उन्होंने अंदर से बंद नहीं किया था. (नीचे भी पढ़े)

तौकीर के अनुसार दुकान में 8 स्मार्टफोन, 50 से ज्यादा कीपैड फोन और महंगे एसेसरीज थे जिसे चोर अपने साथ ले गए. सस्ते सामानों को चोरों ने दुकान में ही छोड़ दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Must Read

Related Articles