spot_img

jamshedpur-mp-vidyut-mahato-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपके सांसद की यह लापरवाही तो देखिये, जमशेदपुर की सड़कों पर बिना मास्क और हेलमेट के निकाली बाइक रैली, खुलेआम उड़ायी कोरोना के नियमों की धज्जियां, भीड़ के बीच घुमते नजर आये सांसद, यह लापरवाही ही तीसरी लहर को जन्म देगा

राशिफल

जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो के साथ लगा जमावड़ा और बिना मास्क के सांसद और अन्य.

जमशेदपुर : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साफ तौर पर कह चुके है कि तीसरी लहर को अगर रोकना है तो लोगों को सचेत रहना होगा. सामाजिक दूरी बनाकर चलना होगा तो मास्क पहनना जरूरी होगा, लेकिन शायद उनके ही भाजपा सांसद उनकी बातों को तवज्जो नहीं दे रहे है. ऐसा ही वाक्या जमशेदपुर में दिखा. जमशेदपुर के भाजपा सांसद विद्युत वरण महतो ने कोरोना के सारे प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाते हुए बिना हेलमेट के गाड़ियां चलायी जबकि उन्होंने परसुडीह के ग्रामीण क्षेत्र का सघन दौरा भी किया. इस दौरान शायद ही किसी के मुंह पर मास्क था. यह हालात था कि खुद सांसद विद्युत वरण महतो ने भी मास्क नहीं पहनी थी. उनके साथ के लोग भी मास्क नहीं पहने थे. जाहिर सी बात है कि कोरोना संक्रमण के दौरान बिना मास्क पहनने वालों पर जमशेदपुर पुलिस द्वारा हर्जाना लगाया जा रहा है और इस तरह के आयोजन पर भी पाबंदी है, लेकिन सांसद महोदय ने ऐसा किया कि खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आह्वान ही हवा-हवाई हो गयी. (नीचे पढ़े पूरी खबर और देखे तस्वीरें)

सांसद विद्युत वरण महतो की बाइक रैली, जिसमें दोनों ही गाड़ियों के चालक ना मास्क पहने है और ना ही हेलमेट.

संयुक्त ग्राम विकास समिति के आह्वान पर सांसद ने किया जनसंपर्क
जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो ने मंगलवार को संयुक्त ग्राम विकास समिति जमशेदपुर के आह्वान पर जनसंपर्क अभियान के तहत, परसुडीह के ग्रामीण क्षेत्रों का सघन दौरा किया. सर्वप्रथम चांदनी चौक परसुडीह में संयुक्त ग्राम विकास समिति जमशेदपुर के अध्यक्ष राम सिंह मुंडा, अवधेश सिंह ने सांसद का माला पहनाकर गर्मजोशी से स्वागत किया. तत्पश्चात बाइक पर सवार होकर पेयजल विभाग एवं विद्युत विभाग द्वारा क्षतिग्रस्त सड़कों का निरीक्षण किया. सांसद श्री महतो गांधी मैदान सोपोडेरा पहुंचे. गांधी मैदान में मुखी समाज द्वारा राम मुखी एवं बबलू करवा के नेतृत्व में सांसद का स्वागत किया गया. गांधी मैदान में ही महात्मा गांधी के मूर्ति पर सांसद ने माल्यार्पण किया. इसके बाद बाइक रैली सोपोडेरा बिरसा चौक पहुंची. (नीचे पढ़े पूरी खबर और देखे तस्वीरें)

सांसद का यह तस्वीर देखिये, इसमें भी कोई मास्क नहीं पहने है.

बिरसा चौक में बिरसा मुंडा के आदम कद प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं स्वागत मध्य सरजामदा ग्राम पंचायत के पूर्व मुखिया प्रकाश सांडिल एवं रूद्र मुंडा के नेतृत्व में किया गया. क्षेत्र के टूटी हुई सड़कों का निरीक्षण करते हुए, बाइक रैली, सरजामदा का शिव मंदिर पहुंची. शिव मंदिर प्रांगण में, राम प्रसाद जयसवाल, विनोद शर्मा, सत्यम बेरा के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया गया. पूजा अर्चना के बाद मंदिर प्रांगण में ही सांसद के हाथों से आंवला का वृक्षारोपण किया गया. मंदिर प्रांगण में काफी संख्या मैं महिलाएं एवं ग्रामीण एकता मंच के कार्यकर्ता उपस्थित होकर सांसद एवं मोचीराम बावरी का स्वागत किया. इसके उपरांत, ईजीएल चौक पानी टंकी होते हुए बाइक का काफिला राणा प्रताप चौक सरजामदा पहुंचा. राणा प्रताप चौक में युवा क्रांति मंच के शुभम सिंह के नेतृत्व में सांसद एवं मोचीराम बावरी का स्वागत किया गया. राणा प्रताप चौक में स्थानीय ग्रामीणों को संबोधित करते हुए, सांसद विद्युत वरण महतो ने कहा कि क्षेत्र की समस्याएं, आम जनता के लिए काफी कष्टदायक है. (नीचे पढ़े पूरी खबर और देखे तस्वीरें)

मास्क के बिना मौजूद सारे लोग.

उन्होंने दिशा की बैठक में इस क्षेत्र की सड़क की समस्याओं को प्रमुखता से उठाया है. शीघ्र ही इस क्षेत्र का सड़क बनाया जाएगा. सांसद ने कहा है कि उन्होंने इस संबंध में झारखंड सरकार के मुख्य सचिव से दो बार वार्ता की है. उन्होंने प्राथमिकता के आधार पर, इस क्षेत्र के सड़क समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया है. इस अवसर मुची राम बावरी ने कहा कि नीर निर्मल पेयजल परियोजना, परियोजना का छूटे हुए घरों में पेयजल कनेक्शन शीघ्र से शीघ्र दिया जाएगा. इसका प्रयास जिला के उपायुक्त के माध्यम से एवं पेयजल विभाग के माध्यम से किया जाएगा. कार्यक्रम के उपरांत संयुक्त ग्राम विकास समिति जमशेदपुर के संरक्षक अवधेश सिंह के आवास पर आम नागरिकों से वार्ता की गई. इस अवसर पर मुख्य रूप से संजू ग्राम विकास समिति के अध्यक्ष राम सिंह मुंडा, आलोक भास्कर, दीपू शर्मा, सुमित कुमार शर्मा, राम प्रसाद जायसवाल, परमानंद सिंह, राम मुखी, प्रकाश सांडिल, रूद्र मुंडा, अवधेश सिंह, मजिस्टर शर्मा, विनोद सिंह, मुन्ना सिंह, माला मुंडा, शांति सिंह, कुमलेन हेरेंज, तीतुस हेरेंज, चंचल चक्रवर्ती, काजू सांडिल, सूरज मुंडा, अभय कुमार चौबे, लल्लन यादव, नीरज सिंह, आनंद कुमार, वरुण सिंह, शुभम सिंह, सौरभ राहुल सिंह, अजय कुमार सिंह, सुमित यादव, वरुण सिंह, शशि यादव, दीपक करवा, धन सिंह मुंडा, जुझार हो, अनिता महतो, मालूती हेमरोम आदि मुख्य रूप से शामिल हुए.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!