spot_img

Jamshedpur : इस्लाम के पवित्र जल की तुलना शराब से किये जाने पर मुस्लिम समुदाय आक्रोशित, हिदायतुल्ला खान के नेतृत्व में जमशेदपुर के मुकेश पर साइबर थाना में केस-Video

राशिफल

जमशेदपुर : इस्लाम धर्म के पवित्र त्योहार रमजान के अवसर पर गढ़वा में इफ्तार के समय इस्लाम धर्म के पवित्र जल की तुलना शराब से किए जाने और फेसबुक पर खेल मंत्री हफीसुल हसन अंसारी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी किए जाने को लेकर मुस्लिम समुदायों में आक्रोश व्याप्त है. यहां अल्पसंख्यक मोर्चा झारखंड मुक्ति मोर्चा के हिदायतुल्ला खान के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल बिष्टुपुर स्थित साइबर थाना पहुंचा और टिप्पणी करने वाले मुकेश राज नाम के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. जमशेदपुर के रहने वाले मुकेश राज नामक के शख्स द्वारा अपने फेसबुक अकाउंट में इफ्तार के दौरान गढ़वा में खेल मंत्री द्वारा ग्रहण किए जा रहे पवित्र जल आबे जमजम की तुलना शराब से करते हुए पीला पीला जमजम बोलकर जन्नत के रास्ते जाने की बात मंत्री हफीसुल हसन अंसारी से कही गई, जिसे लेकर मुस्लिम समुदायों में आक्रोश व्याप्त है. (नीचे भी पढ़ें व वीडियो देखें)

आक्रोशित लोगों के एक प्रतिनिधिमंडल ने बिष्टुपुर स्थित साइबर थाने पहुंचकर मुकेश राज नामक शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया गया और साइबर थाने से मांग की गई कि जल्द से जल्द मुकेश राज को आपत्तिजनक और मनगढ़ंत शब्द का प्रयोग कर एक विशेष समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया जाए. इस दौरान झारखंड मुक्ति मोर्चा नेता हिदायतुल्लाह खान ने कहा कि यह एक सोची समझी साजिश के तहत धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि पूर्व में भी इस तरह के मामले में जिला प्रशासन द्वारा कार्रवाई करते हुए ऐसे लोगों को जेल भेजा जा चुका है, जिन्होंने शहर व राज्य के माहौल को खराब करने की कोशिश की है. उन्होंने कहा कि मुकेश राज द्वारा की गई टिप्पणी से पूरा मुस्लिम समुदाय आहत है. ऐसे में उन्हें पूरा विश्वास है कि जिला प्रशासन इस मामले को गंभीरता से लेकर मुकेश राज और उसके द्वारा किए गए टिप्पणी को वायरल करने वाले लोगों पर सख्ती बरतते हुए गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेजेगा.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!