spot_img

Jamshedpur-Naamyaa-Smile-Foundation-पैसे के अभाव में अब नहीं रुकेगी रौनक की पढ़ाई, नाम्या स्माइल फाउंडेशन ने बढ़ाया मदद का हाथ,सौंपा 16 हज़ार का चेक

राशिफल


जमशेदपुरः कोरोना काल में देशव्यापी लॉकडाउन के कारण कई लोगों की आर्थिक स्थिति बिगड़ गयी है. इस परेशानी की वजह से कई अभिभावक अपने बच्चों की फीस तक जमा नही कर पा रहे हैं. आदित्यपुर 2 के रहनेवाले राजकिशोर सिंह इसी परिस्थिति से गुजर रहे हैं और डीएवी एनआईटी के छात्र बेटे रौनक राज की स्कूल फीस जमा कर पाने में असमर्थ थे. राजकिशोर के परिवार ने इस बाबत नाम्या स्माइल फाऊंडेशन की निकिता मेहता से संपर्क साधा और इस संबंध में जानकारी दी. (नीचे भी पढ़े)

निकिता मेहता ने फाउंडेशन के संस्थापक कुणाल षाड़ंगी का ध्यान आकृष्ट कराते हुए समस्या से अवगत कराया. शनिवार को नाम्या स्माइल फाऊंडेशन ने तत्परता दिखाते हुए चेक के माध्यम से तत्काल 16 हजार रुपये की आर्थिक मदद की जिससे स्कूल फीस जमा ना कर पाने की वजह से बच्चे को पढ़ाई संबंधी कोई परेशानी ना झेलनी पड़े. तत्काल आर्थिक सहायता मिलने से उनके परिवार के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी.(नीचे भी पढ़े)

परिजनों ने नाम्या स्माइल फाउंडेशन के प्रति आभार जताते हुए कहा कि ऐसे परिस्थिति में संस्था ने उनकी परेशानी समझकर सहायता का हाथ बढ़ाया जिसे वे कभी भूल नहीं सकते. वहीं, कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि नाम्या फाउंडेशन की कोशिश है कि वह जरूरतमंदों की विपरीत स्थिति में मदद करें. खासकर किसी छात्र को अपनी शिक्षा पूरी करने में कोई परेशानी का सामना ना करना पड़े, इसके लिए संस्था की तरफ से निरंतर प्रयास जारी है. इस दौरान नाम्या स्माइल फाउंडेशन की निकिता मेहता, कृष्णा थेंकी, राहुल तिवारी व अन्य मौजूद थे.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
[adsforwp id="129451"]

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!