spot_imgspot_img
spot_img

jamshedpur-novel-writer-बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री पर आधारित उपन्यास अंशुमन भगत की चौथी पुस्तक “एक सफर में”, लेखक ने इस किताब में वास्तविक घटनाओं का किया है उल्लेख, 18 दिसंबर को होगा लोकार्पण

जमशेदपुरः जमशेदपुर के अंशुमन भगत हमेशा से सामाजिक भलाई के लिए काम करते है और लोगों के बीच अपनी किताबो से हमें प्रेरणा देते रहे है. यही कारण है कि आज ये अपने कम उम्र में एक सफल लेखक के रूप में हमारे बीच उभरते दिख रहे हैं. अंशुमन की आने वाली चौथी पुस्तक “एक सफर में” जिसका प्रकाशन छत्तीसगढ़ के ऑथर्स ट्री पब्लिकेशन के द्वारा प्रकाशित किया जा रहा है. अंशुमन ने हाल ही में पुस्तक के प्रकाशन का तारीख बताए कि यह किताब सभी के बीच 18 दिसंबर को आएगी. इस किताब को इन्होंने अपने मुंबई के मित्र बालाजी मिश्रा के सहयोग के साथ उनके मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में काम के अनुभव को सबके बीच किताब के रूप में साझा किया है. बता दे कि अंशुमन भगत और बालाजी मिश्रा ने एक साथ फिल्मी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की ओर इन्होंने बॉलीवुड कास्टिंग से जुड़कर कई नए और जाने माने कलाकारों को काम दिया. उनके अनुभव और इंडस्ट्री के ज्ञान को उन्होंने इस किताब के जरिए नए कलाकारों को सही राह दिखाने का प्रयास किया है कि किस तरह इस इंडस्ट्री में सरवाइव किया जाता हैं. (नीचे भी पढ़ें)

इस किताब में ‌जीवन से जुड़े अनेक विषयों पर और कई मुद्दों पर खुलकर उल्लेख किया गया हैं जिससे नए कलाकारो को इससे काफी मदद मिलेंगी. अंशुमन भगत ने अपने 3 साल के टीवी इंडस्ट्री के अनुभव को किताब का रूप दिया है. इस किताब में बॉलीवुड कास्टिंग वास्तिविक रूप को दर्शाया गया है, जो हर कोई नही चाहता कि ये गंभीर मुद्दा बने, लेखक अंशुमन भगत का मानना है कि ये सबसे गंभीर मुद्दा है क्योंकि लाखों लोग मुम्बई मायानगरी में अपने सपनो को फिल्मी दुनिया का सहारा लेकर पूरा करना चाहते है और कुछ असामाजिक तत्वों के कारण उनका सपना अधूरा रह जाता है लांखो नए कलाकार इस किताब के माध्यम से ऐसे लोगो की पहचान कर सकते है जिसे उन्हें सहयोग मिले सके. एक कलाकार अपने जीवन में प्रेरणा और खुद के प्रति आत्मविश्वास रख सके इसी उद्देश से लेखक अंशुमन भगत ने इस किताब को लिखा है और वास्तविक घटनाओं का भी जिक्र किया है.

WhatsApp Image 2022-05-24 at 7.01.03 PM
WhatsApp Image 2022-05-24 at 7.01.03 PM (1)
previous arrow
next arrow
WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes

Leave a Reply

spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!