spot_img

Jamshedpur : जमशेदपुर में 5 जुलाई से शुरू हो चुका है ‘सुपर एक्टर कौन’ प्रतियोगिता का ऑनलाइन ऑडिशन, हर उम्र के लोग हो सकते हैं शामिल, जानें क्या है अंतिम तिथि

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के युवा फिल्म निर्माताओं एवं रंगकर्मी द्वारा संगठित संस्था डीडी एसोसिएशन एवं गीता थिएटर के तत्वधान से दिनांक 5 जुलाई 2021 से ‘सुपर एक्टर कौन’ प्रतियोगिता के ऑनलाइन ऑडिशन की शुरुआत की गयी है. प्रतियोगिता की आयोजक गीता दीक्षित ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि यह प्रतियोगिता में हर आयु वर्ग स्त्री-पुरुष प्रतिभागी हो सकते हैं. श्रीमती दीक्षित का मानना है कि हर व्यक्ति के अंदर अभिनय करने की इच्छा होती है परंतु उन्हें मंच नहीं मिल पाता है. इस प्रतियोगिता के द्वारा वैसे सभी लोगों को मंच प्रदान कर अभिनय से जुड़ी बारीकियों की जानकारी देते हुए उन्हें श्रेष्ठ अभिनेता के लिए प्रशिक्षण देना आयोजकों का उद्देश्य है. इस प्रतियोगिता के द्वारा गीता दीक्षित उन छुपे हुए अभिनेताओं को समाज के सामने लाना चाहती हैं, जो कई बार हुनर होते हुए मंच न मिलने के कारण समाज के सामने नहीं आ पाते हैं. कोरोना काल को ध्यान में रखते हुए प्रतियोगिता पूरी तरह से ऑनलाइन आयोजित की जा रही है, जिसमें भाग लेने वाले प्रतिभागी 5 जुलाई से 20 जुलाई तक के बीच अपने अभिनय का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 02 से 03 मिनट का वीडियो बनाकर अपने सत्यापित पहचान पत्र के साथ आयोजकों द्वारा जारी व्हाट्सएप नंबर 8092623310 पर भेज सकते हैं. प्रतिभागी 5 जुलाई से लेकर 20 जुलाई तक ही प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं तथा 30 जुलाई को आयोजकों द्वारा निर्धारित निर्णायक मंडली का निर्णय समाचार पत्र में प्रकाशित किया जाएगा आयोजकों ने निर्णायक मंडली की जानकारी पूरी रूप से गुप्त रखने की कोशिश की जा रही है, ताकि प्रतिभागियों में पक्षपात करने का भ्रम न हो. निर्णायक मंडली का निर्णय ‘शार्प भारत डॉट कॉम (www.sharpbharat.com)’ और सांध्य दैनिक ‘उदित झारखंड’ में प्रकाशित किया जाएगा. (नीचे भी पढ़ें)

डीडी एसोसिएशन के सचिव प्रेम दीक्षित ने कहा की निर्णायक मंडली का निर्णय ही अंतिम निर्णय होगा. इसमें आयोजक मंडली किसी तरह का हस्तक्षेप नहीं करेगी तथा प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रतिभागियों को किसी भी तरह का शुल्क नहीं देना होगा. यह कार्यक्रम पूरी तरह से नि:शुल्क एवं ऑनलाइन होगा तथा संस्था अभिनय में रुचि रखने वाले लोगों को प्रोत्साहित करने की पूर्ण कोशिश करेगी. प्रतिभागियों को समय-समय पर अभिनय से संबंधित आयोजनों में सम्मिलित भी किया जायेगा तथा जो लोग अभिनय सीखना चाहते हों उन्हें गीता थिएटर द्वारा नि:शुल्क 2 साल का अभिनय प्रशिक्षण देकर अभिनय से संबंधित नुक्कड़ नाटक जैसे रोजगार से जोड़ा जाएगा. ताकि अभिनेता रोजगार प्राप्त करते हुए अभिनय के क्षेत्र में सक्रिय रहें. प्रतियोगिता से जुड़ी किसी प्रकार की जानकारी के लिए प्रतिभागी मोबाइल नंबर 8092623310 एवं 7209441698 पर संपर्क कर सकते हैं. (नीचे भी पढ़ें)

आयोजन समिति ने आज बैठक कर आयोजन का नियम-कानून तैयार किया
आयोजन समिति द्वारा एक बैठक की गयी, जिसमें प्रतियोगिता के लिए नियम व शर्तं तय की गयी. इसके मुताबिक सभी आयु के स्त्री / पुरुष प्रतियोगिता मे भाग ले सकते हैं. प्रतियोगिता पूर्णतः नि:शुल्क है. प्रतियोगिता का हिस्सा बने के लिए प्रतिभागिओं को 05 जुलाई से 20 जुलाई के बीच आपने अभिनय का वीडियो भेजना होगा. प्रतिभागियों का वीडियो लगभग 02 से 03 मिनट का होना चाहिए. वीडियो किसी प्रकार का एडिट नही होना चाहिए. प्रतियोगिता मे निर्णायक मंडली का निर्णय ही अंतिम निर्णय होगा. प्रतिभागी व्हाट्सएप नंबर पर वीडियो भेजें तथा किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए संपर्क कर सकते हैं.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!