spot_img

jamshedpur-peace- committee- meeting-जुगसलाई में ट्रैफिक व्यवस्था होगी दुरुस्त, नगर परिषद के नए कार्यालय के आसपास 150 दो पहिया वाहनों के लिए होगी पार्किंग की व्यवस्था

राशिफल


जमशेदपुर: जुगसलाई क्षेत्र में बदहाल ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने की पहल की जा रही है. क्षेत्र में लगने वाले जाम से होने वाली परेशानी को लेकर नगर परिषद के नए कार्यालय के आसपास डेढ़ सौ दो पहिया वाहनों के पार्किंग की व्यवस्था की जा रही है. उक्त जानकारी शनिवार को जुगसलाई थाना में आयोजित शांति समिति की बैठक में नगर परिषद के विशेष पदाधिकारी जगदीश प्रसाद ने दी. उन्होंने बताया कि इसके अलावा भी पार्किंग को लेकर कई जगह चिह्नित की जा रही है, ताकि ट्रैफिक की समस्या का समाधान किया जा सके. इसके अलावा शांति समिति की बैठक में बिजली, सड़क व पानी का मुद्दा भी छाया रहा. संबंधित अधिकारियों ने शीघ्र ही इस परेशानी का समाधान करने का भरोसा शांति समिति के सदस्यों को दिया. जुगसलई थाना प्रभारी तरुण कुमार ने बैठक की अध्यक्षता की.(नीचे भी पढे)

इसमें ट्रैफिक इंस्पेक्ट राजीव रंजन सिंह, बिजली विभाग के एसडीओ मो. मुर्तजा, पुलिस यूनियन के सचिव गोपाल पांडे उपस्थित थे. इससे पूर्व रामनवमी व शब-ए-बरात पर्व के शांतिपूर्ण गुजरने पर जिला प्रशासन व पुलिस का धन्यवाद किया गया.बिजली विभाग के एसडीओ मो. मुर्तजा ने कहा कि जुगसलाई की विद्युत समस्या जल्द ही ठीक कर ली जाएगी. जहां कहीं भी बिजली विभाग की जरूरत है. शांति समिति के सदस्य बताएं, उसका निराकरण किया जाएगा. इस मौके पर शांति पीस कमेटी के सदस्य मो. सोहेल एवं अजीज गद्दी ने शांति समिति के सभी सदस्यों एवं संबंधित विभाग के सभी पदाधिकारियों को ईद के मौके पर आगामी तीन मई को शाम 7:00 बजे रखे गए कार्यक्रम में शामिल होने का न्योता भी दिया. सरदार शैलेंद्र सिंह ने भी बिजली, पानी व ट्राफिक समस्या को दोहराया और उसका निराकरण करने का अनुरोध किया. बैठक में परमात्मानंद मिश्रा, दीपक भालोटिया एवं कई अन्य पदाधिकारी एवं शांति समिति के सदस्य उपस्थित थे.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!