jamshedpur-police-success-मानगो पुलिस को भी सफलता, ब्राउन सुगर के साथ तीन युवकों को पकड़ा, कारोबार में शामिल था 19 साल का भी युवक

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के मानगो थाना की पुलिस ने भी ब्राउन सुगर के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इन लोगों के पास से 52 पुड़िया ब्राउन सुगर, जिसका वजन 4.05 ग्राम है. इसके अलावा तीन मोबाइल के साथ 11590 रुपये नगद भी बरामद किया गया है. गिरफ्तार लोगों में जमशेदपुर के मानगो बैकुंठनगर निवासी 28 वर्षीय राजा कुमार, जमशेदपुर के मानगो गुरुद्वारा रोड निवासी संजय अमन सिंह और उलीडीह दुर्गा मंदिर निवासी बलदीप सिंह उर्फ पाठक को गिरफ्तार किया है. इसमें सबसे कम उम्र का युवक बलदीप सिंह है, जो महज 19 साल का युवक है जबकि दूसरा आरोपी संजय 23 साल और राजा कुमार 28 साल के है. (नीचे भी पढ़ें और देखें वीडियो)

पकड़ा गया आरोपी राजा कुमार सीतारामडेरा थाना, मानगो थाना से तीन बार जेल जा चुका है. पुलिस को यह सूचना मिली थी कि यह गैंग लगातार ब्राउन सुगर की बिक्री की जा रही है. इसके बाद पुलिस ने मानगो थाना क्षेत्र में छापामारी की गयी, जिनके पास से ये सारे ब्राउन सुगर बरामद किये गये. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Must Read

Related Articles