spot_imgspot_img
spot_img

jamshedpur-police-success : जमशेदपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, साकची में मोबाइल चोर गिरोह और बिष्टुपुर में छिनतई गिरोह के सदस्य गिरफ्तार, तीन नाबालिग समेत सात गिरफ्तार

जमशेदपुर : जमशेदपुर पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है. जमशेदपुर की साकची पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह के चार सदस्य और बिष्टुपुर पुलिस ने छिनतई गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. साकची से पकड़ाए चोरों में तिनपहाड़ी साहेबगंज निवासी हरी कुमार, अर्जुन नोनिया और अनिल महतो के अलावा एक नाबालिग शामिल है. पुलिस ने इनकी निशानदेही में 35 मोबाइल भी बरामद किया है. सभी 10 दिनों पहले शहर आए थे और मानगो के दाईगुटु में एक किराए के मकान में रह रहे थे. सोमवार को ही एक चोर ने साकची में बाजार करने आई महिला का मोबाइल चोरी करने का प्रयास किया था. इसी बीच महिला ने उसे स्थानीय लोगों की मदद से पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस को पूछताछ में उसने कई खुलासे किए है. इधर बिष्टुपुर पुलिस ने भी छिनतई गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किए है. (नीचे पढ़ें पूरी खबर)

WhatsApp Image 2022-05-24 at 7.01.03 PM
WhatsApp Image 2022-05-24 at 7.01.03 PM (1)
previous arrow
next arrow

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में बारीडीह निवासी अमन मंडल के अलावा दो नाबालिग भी शामिल है. इसकी निशानदेही में पुलिस ने छिनतई में प्रयुक्त बाइक के अलावा अन्य सामान भी बरामद किया है. पकड़े गए आरोपियों द्वारा इलाके में कई छिनतई की घटना को अंजाम दिया जा चुका है. 17 जनवरी को ही विमेंस कॉलेज के पास एक महिला से पर्स की छिनतई की थी. घटना को अंजाम देने के बाद मिले रुपयों को आपस में बांटकर पर्स को जला देते थे. पुलिस ने नाबालिग को बाल सुधार गृह और अन्य को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes

Leave a Reply

spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!