Jamshedpur-protest-against-irfan-ansari-statement : सनातन उत्सव समिति ने गदहे के गले में जमताड़ा विधायक इरफान अंसारी का पोस्टर लगा कर साकची चौक पर घुमाया, रांची के सिटी एसपी के खिलाफ ट्वीट पर हिंदूवादी संगठनों में उबाल

राशिफल

जमशेदपुर : अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले जामताड़ा के कांग्रेसी विधायक इरफान अंसारी इन दिनों फिर से सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस बार उन्होंने रांची हिंसा में घायल सिटी एसपी को लेकर विवादित बयान देकर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है. बता दें कि उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है कि “मेरे लाख मना करने के बाद भी इनकी पोस्टिंग कैसे रांची में कर दी गई यह सोचने का विषय है. प्रदर्शनकारियों पर गोली चलाने का निर्देश किसके कहने पर दिया गया. सिटी एसपी पहले से संदेह के घेरे में रहे हैं आज की घटना उसी का परिणाम है” उधर इरफान अंसारी के ट्वीट करते ही वे हिंदूवादी संगठनों के निशाने पर आ गए हैं. राज्य भर में हिंदूवादी संगठन जामताड़ा विधायक के खिलाफ आक्रोश प्रकट कर रहे हैं. सनातन उत्सव समिति के संस्थापक चिन्टू सिंह ने कहा कि इरफान अंसारी जैसे लोगो की वजह से झारखण्ड प्रदेश अशांत होने की कगार पर है. प्पू तिवारी ने कहा कि अनुकम्पा पर बने विधायक इरफान अंसारी जैसे लोग जिनकी अपनी कोई जमीन है नही लेकिन पिता के विरासत सम्भाले इरफान अपने बयानों के वजह से सदैव चर्चा में रहते है. (नीचे भी पढ़ें)

इसी क्रम में जमशेदपुर में सनातन उत्सव समिति द्वारा रविवार को साकची चौक पर गदहे के गले में जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी का पोस्टर लगा कर घुमाया गया और उनके बयानों पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की गई. इस संबंध में हिंदू उत्सव समिति के सदस्यों ने डॉक्टर इरफान अंसारी को ईश्वर से सद्बुद्धि देने की कामना की. समिति के सदस्यों ने बताया कि लाखों में से एक आईपीएस अधिकारी चुनकर अपनी योग्यता के बल पर पहुंचता है. ऐसे आईपीएस अधिकारियों के खिलाफ विवादित बयान देना कहीं न कहीं कुंठित मानसिकता का परिचायक है. समिति के सदस्यों ने कहा कि डॉ इरफान अंसारी मानसिक रोगी है. वे कभी अपनी सरकार के खिलाफ टिप्पणी करते हैं, कभी अपनी ही पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हैं. समिति ने चेतावनी देते हुए कहा है कि डॉ इरफान अंसारी तत्काल रांची के सिटी एसपी से माफी मांगें अन्यथा उनका हर स्तर पर विरोध किया जाएगा. इस दौरान हिन्दू जागरण मंच के अध्यक्ष बलबीर मण्डल, ललित राव, अमर सिंह,सतीश मुखी, कुलदीप सिंह,राहुल दुर्गे,मनीष प्रसाद, आशीष नाग, अमन सांडिल, बिपिन राव, पुतुल सामन्त, चुनमुन कुमार, विकास सामन्त, सौरभ झा, अमन सिंह, अभिनव सिंह, वैभव दिनकर, सुजल कुमार, अभय कुमार, अमृत सिंह, साहिल पति, पीयूष श्रीवास्तव, उमंग राज, समेत अन्य मौजूद रहे ।

Must Read

Related Articles