jamshedpur-public-protest-for-electricity-मानगो के लोगों के सब्र ने दे दिया जवाब, बिजली नही मिलने से नाराज लोगो के साथ जीएम के आवास पर फूल माला लेकर पहुंचे भाजपा नेता विकास और स्थानीय लोग, जीएम ने कहा-दो दिन का दीजिए समय, हम खुद शर्मिंदा है-video

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के मानगो में बिगड़ती बिजली की व्यवस्था के खिलाफ भाजपा नेता विकास सिंह की अगुवाई में रात्रि 12:00 बजे साकची स्ट्रैट माइल रोड स्थित बिजली बोर्ड के जीएम के आवास पर मानगों के लोगों ने पुरस्कार स्वरूप पुष्प हार देकर मुख्य अभियंता सह जनरल मैनेजर को सम्मानित करने पहुंचे. आवाज देने पर जीएम बाहर निकले और उन्होंने शर्मिंदगी महसूस करते हुए बताया कि मैं खुद परेशान हो गया हूं. {नीचे देखे पूरी ख़बर)

वीडियो-video

भाजपा नेता विकास सिंह ने कहा कि आप केवल दो घंटे मानगों में बैठ जाइए, आपको मानगों के लोगों का दर्द समझ में आ जाएगा. जीएम ने भरोसा दिलाया कि गुरुवार को दोपहर 12:00 बजे मानगो के कार्यालय में आकर बैठेंगे. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उच्च अधिकारियों से बातें हो गई है. दो दिन के अंदर मानगों को फुल लोड बिजली दी जाएगी. मौके में पहुंचे भाजपा नेता विकास सिंह ने कहा कि बिजली की आपूर्ति सही थी तो हम लोग कभी आप के कार्यालय में भी नहीं आए. आज बिजली की ऐसी हाल हो गई है कि मानगों में लोगों को रहना दुश्वार हो गया है. {नीचे देखे पूरी ख़बर)

आप विभाग के प्रमुख हैं, इसलिए आपकी जिम्मेदारी बनती है कि लोगों को बिजली दे अथवा बिजली नहीं देने की सूचना समय में उपलब्ध करवाएं. तंग आकर मानगों के लोगों ने शांतिपूर्ण ढंग से आपको पुष्प देकर दर्द बयां कर रहे हैं. जीएम ने सम्मानपूर्वक सभी समर्थकों को बैठाने का प्रयास किया और अपनी पीड़ा बताते हुए कहा कि मैं खुद इसमें लगा हूं. दो दिन के अंदर स्थिति सामान्य हो जाएगी. जीएम आवास में मुख्य रूप से विकास सिंह, अमरिंदर पासवान, राजेश साहू, राकेश मंडल, विकास दुबे, सुशील शर्मा, पवन राय, पंकज सुमन शर्मा, निशांत बाजपेई, संदीप शर्मा, सचिन सिंह, संजय सिंह, मनोज ओझा, राम सिंह कुशवाहा, सुशील साहू मुख्य रूप से पहुंचे थे.

spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!