spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Jamshedpur raf in sensitive area police stations : जमशेदपुर के संवेदनशील थानों में रैफ जवान भी तैनात, जिला पुलिस के साथ मिल कर क्षेत्र में करेंगे काम

राशिफल

जमशदपुर : जमशेदपुर में तैनात रैफ की 106वीं बटालियन के पदाधिकारी एवं जवान शहर के संवेदनशील थाना क्षेत्रों में पुलिस के साथ मिल कर काम करेंगे ताकि वहां शांति-व्यवस्था बनाये रखने में जिला पुलिस को सहयोग मिल सके. इसके साथ ही रैफ के जवान विभिन्न स्कूल-कॉलेजों में भी जाकर वहां छात्र-छात्राओं के साथ संवाद स्थापित कर उन्हें रैफ की कार्यशैली से भी अवगत करायेंगे. बटालियन के डिप्टी कमांडेंट के नेतृत्व में पहुंचे रैफ के दल ने सोमवार को पुलिस मुख्यालय पहुंच कर रिपोर्ट किया.(नीचे भी पढ़ें)

  एसएसपी के निर्देश पर जिले के सभी संवेदनशील थानों में रैपिड एक्शन फोर्स की तैनाती की गई है. इसी कड़ी में जमशेदपुर में तैनात रैफ 106 बटालियन के डिप्टी कमांडेंट पतरस पुर्ती के नेतृत्व में सोमवार को बटालियन जिला मुख्यालय पहुंची और इसकी जानकारी दी. इस संबंध में जानकारी देते हुए डिप्टी कमांडेंट पतरस पुर्ती ने बताया कि इसका मुख्य उद्देश्य संवेदनशील थाना क्षेत्रों में जिला बल के साथ समन्वय स्थापित कर वहां शांति व्यवस्था में सहयोग करना है. इसके अलावा स्कूल कॉलेजों के छात्र-छात्राओं के साथ संवाद स्थापित कर उन्हें सीआरपीएफ की कार्यशैली से अवगत कराना है, ताकि भविष्य में देश सेवा के क्षेत्र में जाने वाले छात्र-छात्राओं को इसका लाभ मिल सके.

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!