spot_img

jamshedpur-rural-पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ भाजपा के पूर्व प्रवक्ता नूपूर शर्मा के आपत्तिजनक बयान के खिलाफ चाकुलिया में मुस्लिम कमेटी ने काला बिल्ला लगाकर की नमाज अदा, देखें Video

राशिफल

चाकुलिया:चाकुलिया मुस्लिम बस्ती के मस्जिद परिसर में शुक्रवार को लोगों ने काला बिल्ला लगाकर जुम्मे की नमाज अदा की.मुस्लिम कमेटी के सदस्य सह पार्षद मो गुलाब,मो अफजल,साहिल खान समेत अन्य ने कहा कि भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने जिस तरह पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्ति जनक बयान देकर भारत के आपसी भाईचारा को तोड़ने का काम किया है. सरकार इस मामले पर त्वरित कार्रवाई करते हुए नूपुर शर्मा को गिरफ्तार करें अन्यथा अगले सप्ताह मुस्लिम कमेटी उग्र आंदोलन करेगी.(नीचे भी पढ़े)

कहा कि भारत में भिन्नता में एकता है हिन्दू,मुस्लिम,सिख, ईसाई हम सब है भाई भाई आपसी एकता और भाईचारे को नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ गलत बयान देकर तोड़ने का प्रयास किया गया है. जिसके विरोध में आज मुस्लिम समुदाय के लोगों ने संवैधानिक तौर पर काला बिल्ला लगाकर नमाज अदा की.कहा कि सरकार अविलंब इस मामले पर कार्रवाई करते हुए नूपुर शर्मा को गिरफ्तार करें. मौके पर फजलूर रहमान,मो साजिद,हैदर खान, मिन्हाज अख्तर,मो अनवर,सकील खान,सलीम खान,इनामुल खान,सहबाज खान,मो जावेद,मो मजनू,मो रिजवान,मो आरीफ,रेहान खान समेत अन्य उपस्थित थे.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!