Jamshedpur-rural-Bahragoda : विधायक समीर महंती ने प्रतापपुर और मालकुंडा में बारिश से हुई क्षति का आकलन किया, जरूरतमंदों के बीच बांटा तिरपाल और खाद्य सामग्री

राशिफल

Bahragoda : बहरागोड़ा प्रखंड की कुमारडुबी पंचायत के मालकुंडा और प्रतापपुर गांव का दौरा कर विधायक समीर महंती ने बरसात से हुई क्षति का आकलन किया. गुरुवार को विधायक ने प्रखंड के प्रशासनिक पदाधिकारियों और अपने कार्यकर्ताओं के साथ प्रतापपुर और मालकुंडा गांव लोगों की समस्या से अवगत हुए. नदी और खाल में पानी ज्यादा हो जाने के कारण वर्षा का पानी गांव में प्रवेश कर गया है, जिससे प्रतापपुर गांव के ग्रामीण पेरशान हैं. प्रतापपुर गांव में 27 परिवारों को आने जाने का रास्ता नही है. इस कारण ग्रामीणों को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

लोगों की परेशानियों को देखते हुए विधायक समीर माहंती ने अपने निजी स्तर से 27 परिवारों को खाद्य सामग्री और तिरपाल देकर मदद की. विधायक ने नदी पर पुल बनवाने का आश्वासन दिया. विधायक ने बीडीओ और सीओ से बात कर कहा कि जितने भी लोगों को इस भारी बारिश में नुकसान हुआ है, सभी को सरकार की ओर से जल्द से जल्द मुआवजा दिलाने की प्रक्रिया की जाये. इस दौरान प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचल अधिकारी, थाना प्रभारी, झामुमो के केंद्रीय सदस्य आदित्य प्रधान,अध्यक्ष असित मिश्रा, मदन मन्ना, रासबिहारी साव, अरुण बारीक, मुन्ना होता, नारू माइती, अमित कुइला समेत अन्य लोग उपस्थित थे.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles