spot_img

jamshedpur-rural : बहरागोड़ा और चाकुलिया की लचर बिजली व्यवस्था को लेकर भाजपा नेता सरोज महापात्रा विद्युत जीएम से मिले, जीएम ने कहा-पर्याप्त कोयला नहीं मिलने के कारण विद्युत उत्पादन में आयी कमी

राशिफल

चाकुलिया : पूर्वी सिंहभूम जिला में पिछले कई दिनों से बिजली की समस्या से उपभोक्ताओं का बहुत ही बुरा हाल है। उपभोक्ताओं को 24 घंटे में सिर्फ चार-पांच घंटा ही बिजली मिल रही है। दुर्गा पूजा और नवरात्रि में बिजली नहीं मिलने से लोग काफी नाराज हैं। विगत दिनों भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सरोज महापात्रा के बहरागोडा-चाकुलिया प्रखंड के दौरे के दौरान काफी लोगों ने श्री महापात्रा से मिलकर लचर बिजली व्यव्स्था की समस्या से अवगत कराकर दुर्गा पूजा में बिजली व्यवस्था की सुधार के लिए पहल करने की मांग की थी। आज भाजपा नेता सरोज महापात्रा ने झारखंड विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के महाप्रबंधक परितोष कुमार से मिलकर बिजली व्यवस्था के बारे में जानकारी दी और अविलंब बिजली वितरण को दुरूस्त करने का मांग की। साथ ही बहरागोड़ा विधान सभा क्षेत्र में खराब पड़े ट्रांसफार्मर को दुर्गा पूजा से पहले बदलने की मांग की। (नीचे भी पढ़ें)

महाप्रबंधक परितोष कुमार ने भाजपा नेता सरोज महापात्रा को कहा कि ऊपर से ही पर्याप्त बिजली नहीं मिलने के कारण आवश्यकता के अनुसार बिजली वितरण नहीं हो पा रहा है। भारी वर्षा के कारण कोयला खादानों में पानी भर जाने के कारण कोयला पर्याप्त मात्रा में बिजली उत्पादन कम्पनी क्रमशः एनटीपीसी और डीवीसी को नहीं मिल पा रहा है। इस कारण बिजली उत्पादन कम हो रहा है । इस पर भाजपा नेता सरोज महापात्रा ने महाप्रबंधक से कहा कि क्या भाजपा के शासनकाल में भारी वर्षा नहीं हो रही थी ? क्या कोयला खादान उस समय जलमग्न नहीं हो रहा था? उस समय उपभोक्ताओं को पर्याप्त बिजली मिल रही थी। भाजपा नेता सरोज महापात्रा ने आरोप लगाया कि वर्तमान झारखंड सरकार की बिजली विभाग जैसे प्रमुख विभाग को संभालने में सक्षम नहीं है और झारखंड सरकार हर मोर्चे पर फेल है। महाप्रबंधक ने भाजपा नेता सरोज महापात्रा को आश्वासन दिया कि एक दो दिन के अंदर लचर बिजली वयवस्था को दुरूस्त कर लिया जाएगा और खराब ट्रांसफरमारों को बदलने के लिए भी विभाग द्वारा पहल किया जाएगा।

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!