spot_img
सोमवार, जून 14, 2021
spot_imgspot_img
spot_img

jamshedpur-rural-बंगाल चुनाव को लेकर बहरागोड़ा में भाजपा की हुई बैठक, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, कहा- कोलकाता राइटर्स बिल्डिंग में बैठेगी भाजपा सरकार

Advertisement
Advertisement

बहरागोड़ा : बहरागोड़ा प्रखंड के बड़सोल भाजपा मंडल अध्यक्ष आशीष महापात्रा की अध्यक्षता में शिशु भवन झांजिया इंग्लिश मीडियम स्कूल परिसर में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक हुई. बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में केंद्रीय मंत्री सह झारखंड राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा और विशिष्ट अतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिनेशानंद गोस्वामी और पूर्व विधायक लक्ष्मण टुडू उपस्थित थे.
कार्यकर्ता बैठक में मुख्य रूप से पश्चिम बंगाल राज्य में विधानसभा चुनाव को लेकर सीमावर्ती विधानसभा क्षेत्रों में इस क्षेत्र के सीमावर्ती झारखंड क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा बंगाल चुनाव प्रचार में भागीदारी सुनिश्चित कराने को लेकर यह बैठक हुई. बैठक में इस क्षेत्र के बहरागोड़ा विधानसभा क्षेत्र के 4 मंडल के मंडल अध्यक्ष, महामंत्री और कार्यकर्ता उपस्थित थे. कार्यकर्ताओं को पश्चिम बंगाल चुनाव में सीमावर्ती विधानसभा गोपीबल्लबपुर, झाड़ग्राम और नयाग्राम विधानसभा में कार्य करने के लिए कई प्रकार के आवश्यक बिंदुओं पर दिशा निर्देश दी गई और पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के निरंकुश सरकार को उखाड़ फेंक कर भारतीय जनता पार्टी की विकासवादी सरकार बनाने को लेकर कई अहम बिंदुओं पर चर्चा की गई.

Advertisement
Advertisement

बैठक को संबोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की सरकार को उखाड़ फेंकने का समय आ गया है. पश्चिम बंगाल के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता तृणमूल के गुंडागर्दी के विरोध में लड़ाई लड़ते-लड़ते अपने आप में आत्मविश्वास बढ़ा है, जीत की और लगातार अग्रसर हो रहे हैं, आने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी राइटर्स बिल्डिंग में झंडा फहराकर तृणमूल सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगी.श्री मुंडा ने कहा कि पश्चिम बंगाल और झारखंड सीमावर्ती क्षेत्र के विधानसभा में हम इस झारखंड प्रांत के सीमावर्ती क्षेत्र के कार्यकर्ता सहयोगी के रूप में वहां कार्य करेंगे. कहा कि पश्चिम बंगाल में कार्यकर्ताओं के मनोबल को बढ़ाने के लिए क्षेत्र के लोगों के बीच जाकर भाजपा कार्यकर्ता पार्टी की निती सिधांतों का प्रचार प्रसार कर लोगों को भाजपा के प्रति मतदान कराने के प्रति जागरूक करें,साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने से पश्चिम बंगाल की चौमुखी विकास की और तथा पश्चिम बंगाल की दिशा और दशा बदलने के बारे में पश्चिम बंगाल के आम जनता को जागृत करने का काम करें.

Advertisement

मौके पर विशिष्ट अतिथि के रुप में उपस्थित भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डाॅ दिनेशानंद गोस्वामी ने कहा कि यह चुनाव सिर्फ बंगाल का चुनाव नहीं है यह चुनाव पूरे देश के लिए मील का पत्थर साबित होगा. डॉ गोस्वामी ने कहा हमारे क्षेत्र के सीमावर्ती पड़ोस के विधानसभा गोपीबल्लवपुर, झाड़ग्राम और नयाग्राम में हमारे यहां के कार्यकर्ता जाकर कार्य करें. इस क्षेत्र के रिश्तेदारी इस सीमावर्ती पश्चिम बंगाल क्षेत्र में यहां के लोगों की है, हम सभी कमर कसकर संकल्प लें कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की विकासविरोधी सरकार को उखाड़ फेंकेंगे. डॉक्टर गोस्वामी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र को हत्या करने वाली सरकार है, भ्रष्टाचार युक्त सरकार है, इससे लोकतंत्र की हत्या करने वाली सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए हमें कमर कसना होगा साथ ही पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार लानी है, सोनार बांग्ला बनाने के लिए हम लगेंगे, सीमावर्ती क्षेत्र के हम कार्यकर्ता कमर कसकर पश्चिम बंगाल चुनाव में पार्टी के समर्थन में प्रचार प्रसार करने में कार्यकर्ता जुट जाये. बैठक को घाटशिला के पूर्व विधायक लक्ष्मण टुडू, भाजपा ग्रामीण जिला अध्यक्ष सौरव चक्रवर्ती ने भी संबोधित किया.
बैठक के पूर्व अतिथियों ने स्वामी विवेकानंद की मूर्ति पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की.
मौके पर जिला महामंत्री बापटू साव, जिला उपाध्यक्ष साधन मलिक, जिला उपाध्यक्ष मनोज प्रताप सिंह, किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष श्रीवत्स घोष, दिनेश साहू, एस टी मोर्चा के जिला अध्यक्ष महादेव बैठा, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष रंगलाल महतो, जिला उपाध्यक्ष जोशनामई बेरा, बरसोल मंडल के अध्यक्ष आशीष महापात्रा, बहरागोड़ा मंडल के अध्यक्ष राज कुमार कर, चाकुलिया मंडल अध्यक्ष शतदल महतो, श्यामसुंदरपुर मंडल अध्यक्ष बाघराय मांडी, मीनाक्षी जाना, कृष्णा पाल, बिना पात्रो, बहरागोड़ा मंडल महामंत्री भक्तिश्री पंडा, उत्पल पैड़ा, बड़सोल महामंत्री राम हरि कांड़, राखहरी मुखी, कबी बटब्याल, विप्लव शंकर दे, स्वपन दे, देवव्रत दे, लक्ष्मीकांत गिरी, मानिक दास, रूपेश सिंह,हरीहर दंडपाठ, ओबीसी मोर्चा के मंडल अध्यक्ष महेंद्र राणा, ओबीसी मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष विश्वजीत राणा, यादव पात्र, राज महापात्र, कबी कुंडू, लिपि रानी दत्त, कौशिक माईती, विशु सीट, कुणाल सीट समेत अन्य उपस्थित थे.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

spot_imgspot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!