jamshedpur-rural-crime-मुसाबनी में चोरों ने एक साथ आठ दुकानों में चोरी कर पुलिस को दी खुली चुनौती, लगातार हो रही चोरी से लोग त्राहिमाम

Advertisement
Advertisement

मुसाबनी : जमशेदपुर के ग्रामीण इलाके मुसाबनी नंबर 03 स्थित कम्युनिटी सेंटर में बने सीआरपीएफ कैम्प के सामने मुसाबनी बाजार के फैंसी मार्केट में बीती रात प्लानिंग के तहत चोरों के गिरोह ने एक साथ आठ दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम देकर लोगों के होश उड़ा दिया है और पुलिस को खुली चुनौती दी है. बीती रात चोरो ने आठ दुकानों के शटर का ताला तोड़कर घटना को अंजाम दिया. चोरी की घटना की जानकारी लोगों को तब पता तब चला जब सुबह में मॉर्निंग वाक के लिए लोग निकले हुए थे. लोग मार्केट से होकर गुजरे तो पाया कि कई दुकानों के शटर खुले हुए हैं और सामान बिखरा पड़ा हुआ है.

Advertisement
Advertisement

लोगों ने इसकी सुचना दुकान मालिकों को दी. इसके बाद फैंसी मार्केट के सभी दुकानदार यहां पहुंचकर अपनी-अपनी दुकान में गए तो देखा की मार्केट के आठ दुकानों के एक साथ शटर का ताला और लॉक तोड़कर सभी समान और नकदी को अज्ञात चोरों ने साफ़ कर दिया है. इसके बाद घटना की जानकारी मुसाबनी थाना प्रभारी संजीव कुमार झा को दी गयी. सूचना पाते ही थाना प्रभारी संजीव कुमार झा पुलिस बल के साथ फैंसी मार्केट पहुंचे और दुकानदारों से मिलकर इसकी जानकारी ली. सूचना पाकर डीएसपी मुसाबनी पीताम्बर सिंह खेरवाल भी पहुंचे और मामले की जानकारी ली. पुलिस चोरी की घटना की जानकारी लेकर चोरों के धर-पकड़ के लिए रणनीति बनाने में जुटी है. अब देखना यह है कि पुलिस घटना में शामिल चोरों तक कब पहुँच पाती है. हालांकि इससे पहले मुसाबनी नंबर 1 स्थित एक व्यवसायी के घर हुए लाखों की चोरी और मेरिया काली मंदिर में हुई चोरों का सुराग लगाने में पुलिस अब तक विफल रही है. वही बीती रात चोरों ने आठ दुकानों से लाखों रूपये की सामान और नगद रूपये की चोरी कर पुलिस को दोबारा चुनौती दी है. वही थाना क्षेत्र में हो रही लगातार चोरी की घटना से लोग भयभीत है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement

Leave a Reply