spot_img
शनिवार, अप्रैल 17, 2021
More
    spot_imgspot_img
    spot_img

    jamshedpur- rural- धालभूमगढ़ में वरीय पदाधिकारी ज्योत्स्ना सिंह ने समन्वय समिति के साथ समस्याओं पर की चर्चा, दिव्यांग को दी ट्राईसाइकिल, ग्रामीण अस्पताल का किया निरीक्षण

    Advertisement
    Advertisement


    धालभूमगढ़ : धालभूमगढ़ प्रखंड कार्यालय में वरीय पदाधिकारी ज्योत्स्ना सिंह ने प्रखंड कार्यालय में समन्वय समिति के सदस्यों के साथ बैठक की. बैठक में प्रखंड विकास पदाधिकारी-सह-बाल विकास परियोजना पदाधिकारी शालिनी खलखो भी उपस्थित थी. इस बैठक में सभी विभाग के कर्मियों ने भाग लिया. साथ ही सभी विभागों से जुड़े समस्याओं के समाधान पर चर्चा की गयी.पीएचईडी विभाग के द्वारा जल की समस्याओं का निराकरण हेतु प्रखंड विकास पदाधिकारी ने निर्देश दिया कि सभी जगहों के टूटे-फूटे नलों को यथाशीघ्र सुदृढ़ बनाकर उपयोग में लाएं. बिजली विभाग से जुड़ी समस्या का निराकरण हेतु वार्ता की गई. जिसमें आंगनबाड़ी में बिजली कनेक्शन को यथाशीघ्र लगाने की निर्देश दिया और टूटे हुए बिजली पोल को ससमय बदल दिया जाए. इसी तरह शिक्षा विभाग के कर्मियों को निर्देश दिया गया कि कोरोना महामारी के समय सभी छात्र- छात्राओं को ऑनलाइन पढ़ाई की सुविधा को सुचारू रखने का निर्देश दिया गया. महिला पर्यवेक्षक बाल विकास परियोजना के कर्मियों को निर्देश दिया गया कि आंगनबाड़ी के लिए आवंटन यथाशीघ्र कर दिया जाए. इसके अलावा अन्य विभागों से जुड़े हुए समस्याओं का भी निराकरण करने का निर्देश दिया गया. साथ ही कोरोना को लेकर भी चर्चा की गयी. कहा गया कि इसके लिए सघन जांच अभियान चलाया जाएगा. बैठक में सोनी हेम्ब्रम,सुशीला हेम्ब्रम, शनाती हेम्ब्रम, बीईओ धालभूमगढ़ समेत सभी विभागों के कर्मचारी उपस्थित थे.

    Advertisement
    Advertisement

    वरीय पदाधिकारी तथा प्रखंड विकास पदाधिकारी के द्वारा ट्राई साइकिल का वितरण किया गया- धालभूमगढ़ प्रखंड में वरीय पदाधिकारी ज्योत्स्ना सिंह और बाल विकास परियोजना प्रखंड विकास पदाधिकारी शालिनी खलखो के द्वारा प्रखंड कार्यालय में पावड़ा नरसिंहगढ़ स्थित दिव्यांग संजय दास को ट्राई साइकिल दिया गया ताकि उनकी आजीविका की स्थिति अच्छी हो सके. इसी क्रम में उपस्थित जिला परिषद आरती सामद, पंचायत समिति सदस्य रत्ना मिश्रा, महिला पर्यवेक्षक शांति हेम्ब्रम समेत अन्य उपस्थित थे.

    Advertisement

    वरीय पदाधिकारी एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी के द्वारा पावड़ा नरसिंहगढ़ में स्थित 50 शैय्या वाला ग्रामीण अस्पताल का किया निरीक्षण- ज्योत्स्ना सिंह और प्रखंड विकास पदाधिकारी शालिनी खलखो के द्वारा धालभूमगढ़ प्रखंड अंतर्गत पावरा नरसिंहगढ़ पंचायत में सरकार द्वारा नवनिर्मित 50 शैय्या वाला ग्रामीण अस्पताल का निरीक्षण किया. इसी क्रम में उपस्थित डॉक्टर एजी प्रसाद और बीएफटी राजू सीट समेत अन्य उपस्थित थे. पदाधिकारियों ने प्रखंड के कोकपाडा- नरसिंहगढ़ में आवास का निरीक्षण के क्रम में 2 लाभुक से बातकर आवास निर्माण पूर्ण करने का निर्देश दिया.

    Advertisement

    Advertisement
    Advertisement

    Leave a Reply

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

    spot_imgspot_img

    Must Read

    Related Articles

    Don`t copy text!