spot_img

jamshedpur-rural-बरसात के पहले बिजली विभाग हुआ सक्रिय,विधायक समीर महंती की मांग पर जर्जर पोल व इंसूलेटर बदलने का काम शुरू

राशिफल


चाकुलिया: चाकुलिया और बहरागोड़ा के विद्युत आपूर्ति में बरसात के दिनों मे बारिश एवं आंधी से विगत कई वर्षों से एक ही समस्या रहती है. वो है पोल गिर जाना और इंसूलेटर ब्लास्ट कर जाना जिससे इलाके की विद्युत आपूर्ति बाधित हो जाती है. इससे क्षेत्र के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. लोगों की समस्या को गंभीरता से लेते हुए विधायक समीर महंती ने विगत दिनों विभाग के सचिव, जेवीएनएल के निदेशक एवं प्रबंधक से कई बार बैठक के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को भी इस विषय से अवगत कराकर क्षेत्र के जर्जर बिजली के पोल व इंसूलेटर बदलने की मांग की थी.(नीचे भी पढ़े)

विधायक के मांग सीएम हेमंत सोरेन ने विभाग को त्वरित पहल करने की बात कही थी, जिसपर विभाग द्वारा विधानसभा क्षेत्र के 11000 और 33000 के जर्जर पोल को हटा नया पोल लगाने और नए इंसूलेटर लगाने का कार्य शुरू कर दिया गया है. विधायक समीर महंती के आदेश पर सोमवार को धालभूमगढ़ कनिमाहली ग्रिड से चाकुलिया तक आने वाली 33000 पावर पोल के कार्य को देखने पहुंचे समीर सेना के संयोजक राकेश महंती,महेश्वर मल्लिक, विधायक के निजी सचिव विशाल बारिक, शुभोदीप दास, तोतन खामराई , समीर बर्मन, राहुल गिरी आदि ने कार्यस्थल पहुंचकर कार्य का अवलोकन किया.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!