spot_imgspot_img
spot_img

jamshedpur-rural- चाकुलिया के मौरबेड़ा गांव में हाथी ने महिला को किया घायल, वन कर्मियों ने उपचार के लिए सीएचसी पहुंचाया, बेहतर इलाज के लिए बंगाल के झाड़ग्राम रेफर, वन कर्मियों ने पांच हजार का किया सहयोग

चाकुलिया : चाकुलिया वन क्षेत्र के मौरबेड़ा गांव के पास शनिवार की सुबह हाथी के हमले से गांव निवासी दूली मुंडा (48) बुरी तरह से घायल हो गई है. घटना की सूचना पाकर वन कर्मी गांव पहुंचकर घटना की जानकारी ली और घायल महिला को उपचार के लिए 108 एम्बुलेंस से चाकुलिया सीएचसी पहुंचाया. डॉक्टर ने घायल महिला की प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए उसे झाड़ग्राम रेफर कर दिया है.

महिला को बेहतर उपचार के लिए वन विभाग के पदाधिकारी के निर्देश पर वन कर्मियों ने परिजनों को तत्काल पांच हजार रुपये दिया है. मिली जानकारी के अनुसार दूली मुंडा अन्य दो महिलाओं के साथ चाकुलिया बाजार आ रही थी. बाजार आने के क्रम में गांव की मुख्य सड़क से सटे जंगल में एक हाथी विचरण कर रहा था, हाथी के समीप जैसे ही महिलायें पहुंची तो हाथी ने दूली मुंडा को पकड़ कर पटक दिया. यह देख अन्य महिलाएं भागने लगी, हाथी उन महिलाओं के पीछे भागा जिसके कारण दूली मुंडा की जान बच गई. वह घायल अवस्था में ही किसी तरह वहां से दूसरे स्थान भागकर जान बचाई.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes

Leave a Reply

spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!