spot_img

jamshedpur- rural-firing- धालभूमगढ़ में रांची के प्रॉपर्टी डीलर व चालक को अज्ञात व्यक्ति ने मारी गोली, दोनों घायल, पुलिस मामले की जांच में जुटी, देखें video

राशिफल

घाटशिला: धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र के मौदाशोली के पास सोमवार की शाम अज्ञात बदमाशों ने रांची के प्रॉपर्टी डीलर सुभोजीत मुखर्जी को गोली मारकर घायल कर दिया. घटना की सूचना पाकर धालभूमगढ़ पुलिस घटनास्थल पहुंची. घटना के संबंध में घायल के साथी शेखर महतो ने बताया कि दुर्गापुर के धर्मवीर नामक युवक ने उसे बुलाया था, शेखर महतो और सुभोजीत मुखर्जी प्रॉपर्टी डीलर का काम करते हैं. पिछले दिनों कोलकाता स्थित 100 कट्ठा जमीन का विज्ञापन दिया गया था, विज्ञापन देखकर ही धर्मवीर ने हम लोगों से संपर्क किया और सोमवार को धालभूमगढ़ के पास रहने वाले अपने वकील के पास बुलाया था. वकील के सामने ही बात करनी थी फोन पर संपर्क कर पूछा कि कहां पर पहुंचे हैं हम लोगों ने उसे बताया कि बिल्लू ढाबा पार कर रहे हैं. जैसे ही हम लोग सर्विस रोड की तरफ घूमे वैसे एक बाइक पर बांस लेकर आ रहा युवक बाइक समेत गिर गया.(नीचे भी पढ़े)

सुभोजित गाड़ी रुकवा कर बाइक उठाने लगे तभी बगल में जंगल से तीन चार लोग निकले और गोली चला दी. 9 एमएम की गोली सुभोजीत की जांघ में लगी है. सुभोजीत को गोली लगने के पश्चात उनका चालक गंगा विश्वकर्मा दौड़ कर उनके निकट पहुंचा और उन्हें कार में बैठाया. इसी दौरान गंगा के कमर में गोली लगी और गोली फंसी हुई है. मामले की सूचना पर एसडीपीओ कुलदीप टोप्पो घाटशिला थाना प्रभारी शंभू प्रसाद गुप्ता काफी संख्या में पुलिस बल के साथ अनुमंडल अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली. एसडीपीओ ने बताया कि प्रॉपर्टी डीलर होने के कारण ऐसी घटना को अंजाम दिया गया है. मामले की पूरी जांच की जा रही है. गंभीर स्थिति होने के कारण दोनों घायलों को एमजीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया है. इधर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
[adsforwp id="129451"]

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!