jamshedpur-rural-पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ दिनेश षाड़ंगी ने चाकुलिया के नवनिर्वाचित पंचायत जन प्रतिनिधियों को किया सम्मानित

राशिफल


चाकुलिया:चाकुलिया के नया बाजार स्थित कलकत्ता पिंजरापोल सोसाइटी द्वारा संचालित गौशाला प्रांगन में शनिवार को राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ दिनेश कुमार षाडंगी ने समारोह आयोजित कर चाकुलिया प्रखंड के नव निर्वाचित पंचायत जन प्रतिनिधियों को अंग वस्त्र ओढ़ाकर सम्मानित किया. समारोह को संबोधित करते हुए डॉ दिनेश कुमार षाडंगी ने कहा कि वर्तमान समय में राज्य की गंठबंधन सरकार की क्या स्थिति है यह किसी से छिपी नहीं है और इस पंचायत चुनाव में लोगों ने अपना बहुमूल्य वोट देकर बहरागोड़ा विस क्षेत्र के पांच जिला परिषद सदस्य के भाजपा उम्मीदवारों को जिताने का काम किया है. कहा कि यह भाजपा के लिए शुभ संदेश है आने वाले दिनों में बहरागोड़ा विस क्षेत्र में फिर से भाजपा की परचम लहराएगा. (नीचे भी पढ़े)

श्री षाडंगी ने सभी नव निर्वाचित पंचायत जन प्रतिनिधियों को जीत की बधाई देते हुए कहा कि सभी संगठित होकर पंचायत का विकास करे और जनता के विश्वास और भरोसे पर खरा उतरकर पार्टी के परिकल्पना को सकार करें. उन्होंने कहा कि अब हम सब मिलकर प्रखंड प्रमुख और उप प्रमुख बनाकर प्रखंड में विकास को गति देने का काम करें. समारोह का संचालन गोपन परिहारी ने किया और धन्यवाद ज्ञापन दिनेश सिंह ने दी. मौके पर नगर पंचायत की अध्यक्ष संध्या रानी सरदार,पूर्व मंडल अध्यक्ष कोकिल महतो,संजय लोधा,विशाल लोधा, अमित भारतीय,मिन्हाज अख्तर,बिरबल गिरी,बबलू गिरी,चिकू गोस्वामी समेत अन्य उपस्थित थे.
इन्हें किया गया सम्मानित-जिला परिषद सदस्य धरित्री महतो,रायदे हांसदा, मुखिया दानगी सोरेन,दमयंती मुर्मू,सरस्वती हांसदा,हेमावती हांसदा,मोहन सोरेन,दासो हेम्ब्रम,हीरामुनी हांसदा,सरस्वती हांसदा और पंचायत समिति सदस्य सावित्री किस्कू,राजेश्वर सरदार,रूपाली गिरी,यशोदा गोप,तापस महतो,दशरथ मांडी,बादली टुडू,कविता साव, मनोरंजन महतो समेत अन्य को सम्मानित किया गया।

Must Read

Related Articles