jamshedpur-rural-बहरागोड़ा में पूर्व विधायक सह भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने विभिन्न गांवों से आई महिलाओं के बीच किया कंबल वितरण

राशिफल

बहरागोड़ा : सर्दी के मौसम में आग और कंबल आदमी के लिए बड़ा सहारा होता है. विशेषकर ग्रामीण क्षेत्रों में तो कंबल के साथ आग का कुछ ज्यादा ही महत्व है. इस वर्ष ठंड अब धीरे-धीरे बढ़ने लगी है और लोगों को कंबल के साथ आग की भी जरूरत अब महसूस होने लगी है. लोगों की जरूरत को देखते हुए पूर्व विधायक सह भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने इस बार ठंड प्रारंभ होने से पूर्व ही योग्य लाभुकों के बीच कंबल वितरण का कार्यक्रम शुरू कर दिया गया है. कुणाल षाड़ंगी ने घोषणा करते हुए कहा कि इस वर्ष सर्दी के मौसम में सिर्फ और सिर्फ बहरागोड़ा विधानसभा के 50 पंचायतों में 10 हजार से ज्यादा कंबल का वितरण किया जाएगा, जिसकी शुरुआत कर दी गयी. राजलाबंध पंचायत के विभिन्न गांव से आए 115 से ज्यादा महिला और ग्रामीणों के बीच कंबल का वितरण किया जाएगा. (नीचे भी पढ़ें)

कंबल पाकर ग्रामीणों के चेहरे खुशी से खिल उठा. मौके पर कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति की मदद की कोशिशें जारी रहेंगी. ठंड से ठिठुरते ग्रामीणों को थोड़ी राहत मिल जाए तो इससे खुशी की बात कुछ और नहीं हो सकती. मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता सुमन कल्याण मंडल, जिला मंत्री निर्मल दुबे, शंकर हालदार, पूर्व उप मुखिया जगदीश राय, पूर्णेन्दु पात्र, स्वपन राउत, विजय दत्ता, समीर नायक, आकाश कर समेत अन्य ग्रामीण उपस्थित थे.

Must Read

Related Articles