Jamshedpur-Rural-Health-Camp : चाकुलिया के जोड़िसा में 403 मरीजों का हुआ मुफ्त इलाज, राइट्स लिमिटेड की ओर से सिटिजन्स फाउंडेशन ने किया आयोजन

राशिफल

चाकुलिया : चाकुलिया प्रखंड के जोड़िसा गांव में रविवार को आयोजित नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर में कुल 403 मरीजों के स्वास्थ्य की मुफ्त जांच की गयी. भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सह राइट्स लिमिटेड के स्वतंत्र निदेशक डॉ दिनेशानंद गोस्वामी के प्रयास से क्षेत्र में संपन्न इस 25वें स्वास्थ्य शिविर में कुल 9 चिकित्सकों ने मरीजों की जांच कर उन्हें समुचित सलाह एवं दवाइयां भी दी. वहीं शिविर में चयनित 17 नेत्र रोगियों के मोतियाबिंद का पूर्णिमा नेत्रालय में निशुल्क ऑपरेशन कराया जायेगा. (नीचे भी पढ़ें)

राइट्स लिमिटेड के सौजन्य से स्थानीय सिटिजन्स फाउंडेशन द्वारा आयोजित मुफ्त स्वास्थ्य शिविर का पूर्व पद्मश्री जमुना टुडू, पूर्व पंचायत समिति सदस्य गोपाल पात्र एवं अन्य अतिथियों ने विधिवत उद्घाटन किया. पद्मश्री जमुना टुडू ने इस अवसर पर कहा कि इस शिविर के आयोजन से चाकुलिया प्रखंड के लोगों को काफी सहूलियत मिली है. (नीचे भी पढ़ें)

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ दिनेशानंद गोस्वामी ने कहा कि सुदूर ग्रामीणों तक स्वास्थ्य सुविधाएं पहुंचाने के उद्देश्य से इस शिविर का आयोजन किया गया है. उन्होंने क्षेत्र में 25 स्वास्थ्य शिविरों के सफल आयोजन के लिए चिकित्सकों का आभार भी जताया. उनके अलावा शिविर को क्षेत्र के अन्य गणमान्य लोगों ने भी संबोधित किया. शिविर के आयोजन में बसंत नायक, नरेन नायक, महादेव महतो, सत्य नायक, तारक नायक, रामनाथ महतो, सहोजीत गोप, शंकर नायक, गणेश मुंडा, बलराम दास, उमाकांत महतो, दिलीप नायक, देवनाथ मल्लिक, भवतोष नायक एवं अन्य कार्यकर्ताओं ने अहम भूमिका निभाई.

Must Read

Related Articles