jamshedpur-rural-incident- हाथीखेदा मंदिर से पूजा पाठ कर सोनारी वापस लौट रहे लोगों को मानगो ब्रिज के पास मारपीट कर किया घायल,एमजीएम में भर्ती

राशिफल

जमशेदपुर: बोड़ाम के हाथीखेदा मंदिर से पूजा पाठ कर सोनारी वापस लौट रहे बिरजू हेंब्रम और उसके आटो में बैठे राहुल व उसके परिवार के लोगों को एक ऑटो ड्राइवर व उसके साथियों ने मारपीट कर घायल कर दिया है. इस मारपीट में बिरजू हेंब्रम के अलावा कुसुम गोराई,सरस्वती गोराई और आकाश गोराई समेत चार महिलाएं घायल हुए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटनास्थल पर मौजूद एक व्यक्ति ने बिरजू हेंब्रम को बिष्टुपुर थाना जाने की सलाह दी. इस पर वह बिष्टुपुर थाना गया. वहां मामले की शिकायत की. बिष्टुपुर थाना पुलिस ने उन्हें एमजीएम भेजा. इसके बाद सभी को एमजीएम लाया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. बिरजू हेंब्रम ने बताया कि वह लोग सोनारी के खुंटाडीह के रहने वाले हैं. रविवार की सुबह हाथी खेदा मंदिर गए थे. वहां से लौट रहे थे. डिमना चौक के पास से जब वह मानगो ब्रिज की तरफ आगे बढ़े तो एक ऑटो चालक अपना ऑटो लेकर उनके आगे पीछे और दाएं बाएं करने लगा.(नीचे भी पढ़े)

इस पर बिरजू ने सोचा कि यह ऑटो कभी भी उसके ऑटो से टकरा जाएगी. इसलिए उसने गाड़ी भगा कर अपनी ऑटो उसके आटो से आगे कर ली. बिरजू ने बताया कि मानगो ब्रिज से पहले पेट्रोल पंप के पास ऑटो वाला तेजी से आगे आया और उसके आटो में टक्कर मार दी. इस पर उसने उतर कर पूछा कि टक्कर क्यों मारी. उस ऑटो पर सवार कुछ महिलाओं और युवकों ने बिरजू के ऑटो पर सवार महिलाओं के साथ मारपीट शुरू कर दी. तभी वहां मौजूद पुलिसकर्मी आ गए और बीच-बचाव कर मामला शांत किया. मामला शांत कराने के बाद झगड़ा कर रहे ऑटो चालक को आगे जाने को कहा. पुलिस कर्मियों ने बिरजू को से कहा कि वह ऑटो चालक दारू के नशे में है. इसलिए अभी वह न जाए. थोड़ी देर बाद जाए. बिरजू ने बताया कि 15 मिनट बाद वह आटो को लेकर चला तो मानगो ब्रिज के इस पार ऑटो चालक ने उसकी आटो को रोक लिया. ऑटो चालक कई युवकों को बुलाए हुए था। सभी ने मारपीट शुरू कर दी. यहां तक कि उसकी ऑटो पर बैठे एक किशोर आकाश गोराई को भी पीटा गया है.

Must Read

Related Articles