Jamshedpur-Rural : मुराकाटी पंचायत के ग्रामीणों की समस्याओं से अवगत हुए विधायक, पोटो हो योजना के तहत खेल मैदान का किया शिलान्यास

Advertisement
Advertisement

Gudabanda : :गुड़ाबांदा प्रखंड की मुराकाटी पंचायत के बाउटिया गांव में विधायक समीर महंती ने वीर शहीद पोटो हो योजना के तहत खेल मैदान निर्माण कार्य का नारियल फोड़ कर शिलान्यास किया. इसके पश्चात विधायक ने चिरुडी, वनग्राम और नुआडी गांव का दौरा कर ग्रामीणों के साथ बैठक कर समस्याओं से अवगत हुए. चिरुडी के ग्रामीणों ने बताया कि टोला में आने जाने के लिए बहुत ही कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है. ग्रामीण वर्षों से टोला में पीसीसी सड़क निर्माण की मांग कर रहे हैं, परंतु अब तक नही बन पायी है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

विधायक ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि जल्द ही पीसीसी सड़क का निर्माण कराया जाएगा. उन्होंने कहा कि ग्रामिणों से मिली समस्या को लेकर संबंधित पदाधिकारी से मिलकर जल्द समाधान का प्रयास करेंगे. इस दौरान जिला परिषद सदस्य बेलवुती मुर्मू, बहरागोड़ा प्रखंड अध्यक्ष असित मिश्रा, रामाई मुर्मू, साहेब राम सोरेन, हाड़ीराम सोरेन, साकिला हेम्ब्रम, मेघराय हेम्ब्रम, देवीलाल सोरेन, बुकाई सोरेन, बाहुटीया ग्राम प्रधान सीताराम सोरेन, बिराई सोरेन, मृत्युंजय आचार्य समेत अन्य लोग उपस्थित थे.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply