spot_img

jamshedpur-rural- धालभूमगढ़ वासियों को पेयजल समस्या के निदान के लिए सांसद विद्युत वरण महतो ने उपलब्ध कराए दो नए मोटर पंप

राशिफल


धालभूमगढ़: विगत 6 महीनों से धालभूमगढ़ प्रखंड के कोकपाड़ा नरसिंहगढ़ और पावड़ा नरसिंहगढ़ के पंप हाउस का मोटर बार-बार खराब हो जाता था इससे कोकपाड़ा,नरसिंहगढ़ और पावड़ा नरसिंहगढ़ के लगभग 1000 परिवार को पेयजल के लिए काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था. ग्रामीणों को बार-बार विभाग के पदाधिकारी, विधायक और जनप्रतिनिधियों से सिर्फ आश्वासन ही मिल रहा था. (नीचे भी पढ़े)

इस समस्या की जानकारी ग्रामीण और स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने सांसद विधुत वितरण महतो को देकर नये मोटर पंप उपलब्ध कराने की मांग की. सांसद ने इस समस्या को तुरंत संज्ञान में लेते हुए अपने निजी स्तर से धालभूमगढ़ पंप हाउस को दो नया मोटर पंप उपलब्ध कराया है. दोनों नया मोटर पंप प्रखंड कार्यालय में प्रखंड विकास पदाधिकारी ,अंचल अधिकारी ,जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्य, के मौजूदगी में प्रखंड कार्यालय में दिए, इस कार्य के लिए ग्रामीणों ने सांसद के प्रति आभार व्यक्त किया है. (नीचे भी पढ़े)

इस अवसर पर भाजपा के लखन मांडी, पूर्व प्रखंड अध्यक्ष विश्वनाथ बेहरा, जिला परिषद सदस्य आरती सामत, पंचायत समिति सदस्य रत्ना मिश्रा ,पिंटू कुमार, सुनील नाथ ,प्रदीप महतो, कांतों मानकी ,पवित्र मन्ना ,देव नारायण अवस्थी, तपन गायन, विमल सिंह ,गुरु चरणन ,रिंकू साहू ,भोला दत्ता, जगन्नाथ मंडल ,दीपू अधिकारी समेत अन्य उपस्थित थे.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!