jamshedpur-rural- सांसद विद्युत वरण महतो व विधायक समीर महंती ने सड़क निर्माण कार्य का किया शिलान्यास,कहा- ग्रामीणों को होगी सहूलियत

राशिफल

बहरागोड़ा : राज्य संपोषित योजना अंतर्गत बहरागोड़ा के जगन्नाथपुर से दरखुली गांव तक रोड सुदृढ़ीकरण कार्य का शिलान्यास सांसद विद्युत वरण महतो और विधायक समीर महांती ने संयुक्त रूप से किया. सांसद श्री महतो ने कहा कि सड़क निर्माण ग्रामीणों की पुरानी मांग थी. सड़क बन जाने से आस पास गांव के ग्रामीणों को आवागमन करने में सहूलियत होगी. कहा कि किसी गांव के विकास में सड़क का महत्वपूर्ण भूमिका होती है. कहा कि सड़क निर्माण कार्य पूर्ण कराने में ग्रामीण सहयोग करें.(नीचे भी पढ़े)

मौके पर विधायक समीर महंती ने कहा कि सड़क जर्जर होने से ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था, ग्रामीणों की मांग पर प्राथमिकता के आधार पर सड़क निर्माण कराने की अनुशंसा किया था,जो आज पूर्ण हुई. कहा कि सड़क निर्माण होने से विकास का द्वार खुलेगा. मौके पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष चंडी चरण साव, पूर्व 20 सूत्री प्रखंड अध्यक्ष बिभास दास, चुनू महाली,रोहित कुईला, गौरी दास, रघुनाथ दास, झामुमो प्रखंड अध्यक्ष असित मिश्रा, आदित्य प्रधान, मिहिर दत्त धनंजय करूणामय, निर्मल महतो, विशाल बारिक समेत अन्य उपस्थित थे.

Must Read

Related Articles