Jamshedpur-Rural : बहरागोड़ा के बरागाड़िया पंचायत के ग्रामीणों के आग्रह पर 11 दिसंबर को बरागाड़िया गांव में होगा निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

राशिफल

बहरागोड़ा : बहरागोड़ा प्रखंड के बरागाड़िया पंचायत भवन परिसर में भाजपा मंडल अध्यक्ष राजकुमार कर की अध्यक्षता में पंचायत के प्रमुख नागरिकों की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में मुख्य रूप से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिनेशानंद गोस्वामी, मुखिया राम मुर्मू ,पूर्व पंचायत समिति अशोक मुंडा,चंदन पात्र,भागवत घोष, धनु मुर्मू, बाबूलाल मुंडा, मनोज पाल, उत्पल पैड़ा समेत अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे। ग्रामीणों ने डॉ गोस्वामी के समक्ष पंचायत की विभिन्न जनसमस्याओं को रखा । ग्रामीणों ने कहा कि राज्य के इस सीमावर्ती क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधाओं की अत्यंत कमी है। ग्रामीणों ने डॉ गोस्वामी से बरागाड़िया गांव में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर आयोजित करने का आग्रह किया। डॉ गोस्वामी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों की मूलभूत समस्याओं के समाधान के लिए वे संवंधित अधिकारियों से वातकर जल्द से जल्द समाधान करने का प्रयास करेंगे। आगामी 11 दिसंबर को बरागाड़िया गांव में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर आयोजित किया जाएगा। यह निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर भारत सरकार के प्रमुख उद्यम राइट्स लिमिटेड के सहयोग से स्वयं सेवी संस्था सिटिजन्स फाउंडेशन के द्वारा आयोजित किया जाएगा। (नीचे भी पढ़ें)

उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य शिविर में जमशेदपुर और आसपास के अनुभवी चिकित्सकों के द्वारा मरीजों का स्वास्थ्य जांच और चिकित्सीय सलाह प्रदान किया जाएगा । डाक्टरों के परामर्श पर मरीजों को निःशुल्क दवाईयां भी दी जाएगी । शिविर में रक्त जांच और रक्तचाप जांच की निःशुल्क व्यवस्था होगी । उन्होंने कहा कि लोगों के स्वास्थ्य संबंधी कठिनाइयों को दूर करना स्वास्थ्य शिविर का उद्देश्य है । बैठक को मुखिया राम मुर्मू, चन्दन पात्र, भागवत घोष, धनु मुर्मू ने भी संबोधित किया । बैठक का संचालन भाजपा नेता मुन्ना उर्फ मनोज पाल ने किया। स्वास्थ्य शिविर के आयोजन हेतु लोगों में खासा उत्साह है।मौके पर अम्बिका घोष,हरिशंकर राणा,अभिजीत घोष,समीर सिंह,देवदत्त सेनापति,उत्पल राणा,सत्यवान घोष, अंतर्यामी मन्ना, कालीपद घोष, सुखेंदु बागूली, सुखेंदु पात्र, देबासिष घोष,कृष्णा बागूली, चंद्र शेखर बेरा,रामदास मुर्मू, प्रबीर बागूली, पोलटू बागूली, दिलीप बागूली,लखिन्द्र राणा,अजित राणा,सुधांशू शेखर घोष,श्रीकांत बागूली,नयन राणा,विश्वजीत बेरा,रतिकांत घोष, अनिल माइती समेत अन्य उपस्थित थे।

Must Read

Related Articles