spot_img

jamshedpur-rural-Panchayat-Election- चाकुलिया में मुखिया पद के लिए 22 उम्मीदवारों ने किया नामांकन, मुखिया के एक और वार्ड सदस्य पद के लिए 62 नामांकन पत्र बिके

राशिफल

चाकुलिया: पंचायत चुनाव को लेकर बुधवार को चाकुलिया प्रखंड सह अंचल कार्यालय में गहमागहमी बनी रही। चुनाव के पूर्व ही संभावित मुखिया प्रत्याशी और निवर्तमान मुखिया प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल करने में ही अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया.
रायमुनी सोरेन लड़ेगी मालकुंडी से मुखिया का चुनाव:पंचायत चुनाव में इस वर्ष मालकुंडी पंचायत से मुखिया पद पर पंचायत के निवर्तमान पंचायत समिति सदस्य कूंवर सोरेन की पत्नी रायमुनी सोरेन मुखिया का चुनाव लड़ेंगी. श्रीमती सोरेन ने बुधवार को अपने समर्थकों के साथ प्रखंड सह अंचल कार्यालय पहुंचकर निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया. उन्होंने कहा कि चुनाव को लेकर वे लगातार क्षेत्र के लोगों से संपर्क कर रही है और चुनाव में उन्हें लोगों का काफी समर्थन मिल रहा है.
चंडीचरण नायक लड़ेंगे कालापाथर से मुखिया का चुनाव: पंचायत चुनाव में कालापाथर पंचायत से इस वर्ष पंचायत चुनाव में चंडी चरण नायक मुखिया का चुनाव लड़ेंगे.श्री नायक ने कहा कि चुनाव को लेकर वे लगातार क्षेत्र के लोगों से संपर्क कर रहे हैं और उन्हें समर्थन भी मिल रहा है.
निवर्तमान पंसस दुलारी हेम्ब्रम लड़ेगी मुखिया का चुनाव: पंचायत चुनाव में इस वर्ष मालकुंडी पंचायत से मुखिया पद पर दुलारी हेम्ब्रम चुनाव लड़ेंगी.बुधवार को वे अपने समर्थकों के साथ प्रखंड सह अंचल कार्यालय पहुंचकर निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया. कहा कि चुनाव को लेकर वे गांव जा रही है और लोगों का काफी समर्थन मिल रहा है.
पूर्व मुखिया सुरूमुनी मुर्मू जामुआ से लड़ेंगी मुखिया का चुनाव: पंचायत चुनाव में इस वर्ष जामुआ पंचायत से पूर्व मुखिया सुरूमुनी मुर्मू मुखिया का चुनाव लड़ेंगी. बुधवार को वे अपने समर्थकों के साथ प्रखंड सह अंचल कार्यालय पहुंचकर निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया. सुरूमुनी मुर्मू ने कहा कि वे लोगों से संपर्क कर रही हैं और लोगों का काफी समर्थन मिल रहा है.
निवर्तमान पंसस कालियाम पंचायत से लड़ेंगे मुखिया का चुनाव: पंचायत चुनाव में इस वर्ष कालियाम पंचायत से निवर्तमान पंचायत समिति सदस्य दासो हेम्ब्रम ने कालियाम पंचायत से मुखिया पद पर चुनाव लड़ेंगे. श्री हेम्ब्रम ने बुधवार को अपने दर्जनों समर्थकों के साथ अंचल सह प्रखंड कार्यालय पहुंचकर निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया है.
मालती सोरेन जुगितुपा से लड़ेंगी मुखिया का चुनाव: पंचायत चुनाव को लेकर इस वर्ष जुगितुपा पंचायत से मालती सोरेन लड़ेंगी मुखिया पद पर चुनाव. बुधवार को उन्होंने अपने समर्थकों के साथ प्रखंड सह अंचल कार्यालय पहुंचकर निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया है.मालती सोरेन ने कहा कि चुनाव को लेकर वे लोगों से संपर्क कर रहे हैं और लोगों का उन्हें काफी समर्थन मिल रहा है.
मंगल हांसदा बड़ामारा पंचायत से लड़ेंगे मुखिया का चुनाव: पंचायत चुनाव में इस वर्ष हो रहे पंचायत चुनाव में बड़ामारा पंचायत से झामुमो नेता मंगल हांसदा लड़ेगे पंचायत से मुखिया का चुनाव. श्री हांसदा ने आज अपने समर्थकों के साथ प्रखंड सह अंचल कार्यालय पहुंचकर निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया.उन्होंने कहा कि चुनाव को लेकर वे लगातार लोगों से संपर्क कर रहे है और चुनाव में उन्हें लोगों का काफी समर्थन मिल रहा है.
पूर्व मुखिया लक्ष्मीरानी हांसदा चंदनपुर से लड़ेंगी मुखिया का चुनाव: पंचायत चुनाव में इस वर्ष चंदनपुर पंचायत से पूर्व मुखिया लक्ष्मीरानी हांसदा पंचायत से मुखिया का चुनाव लड़ेंगी. श्रीमती हांसदा ने बुधवार को अपने समर्थकों के साथ प्रखंड सह अंचल कार्यालय पहुंचकर निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया है. लक्ष्मीरानी हांसदा ने बताया कि चुनाव को लेकर वे लगातार क्षेत्र के गांव का दौरा कर लोगों से संपर्क कर रही है और चुनाव में उन्हें लोगों का काफी समर्थन भी मिल रहा है. इसके अलावे आज प्रखंड से 22 संभावित मुखिया प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया. शाम सात बजे तक वार्ड सदस्यों का नामांकन कार्य जारी है जिसकारण वार्ड सदस्य के नामांकन उम्मीदवारों की संख्या नही लिखा जा सका है. आज वार्ड सदस्य के लिए 62 नामांकन पत्र की बिक्री हुई है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!