spot_img

jamshedpur-rural-Panchayat- Election-चाकुलिया में प्रत्याशियों को मिला चुनाव चिन्ह, किसी को बैलून तो किसी को बेल्ट, प्रचार- प्रसार में जुटे प्रत्याशी

राशिफल

चाकुलिया: चाकुलिया प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में मुखिया का चुनाव लड़ रहे संभावित मुखिया प्रत्याशियों के बीच बुधवार को अंचल कार्यालय के सभागार में निर्वाची पदाधिकारी सह सीओ जयवंती देवगम ने प्रत्याशियों के बीच चुनाव चिन्ह आवंटित किया. चुनाव चिन्ह लेने के लिए कार्यालय परिसर में जन प्रतिनिधियों की भीड़ उमड़ पड़ी. चुनाव चिन्ह पाते ही संभावित मुखिया प्रत्याशियों में चुनाव को लेकर उत्साह देखा गया.(नीचे भी पढे)
शिवचरण हांसदा को मिला बेल्ट: पंचायत चुनाव लड़ रहे निवर्तमान जिला परिषद सदस्य शिवचरण हांसदा इस वर्ष पंचायत चुनाव में कालापाथर पंचायत से मुखिया का चुनाव लड़ रहे हैं. शिवचरण हांसदा को चुनाव चिन्ह बेल्ट मिला है. उन्होंने कहा कि चुनाव चिन्ह मिलने के पश्चात वे चुनावी तैयारी में जुट गए हैं. कहा कि कल से जोर -शोर से चुनाव प्रचार- प्रसार करेंगे.(नीचे भी पढे)

गणेश बेसरा को मिला सेव: पंचायत चुनाव में कालापाथर पंचायत से मुखिया पद पर चुनाव लड़ रहे गणेश बेसरा को मिला सेव चुनाव चिन्ह. चुनाव चिन्ह मिलने के पश्चात गणेश बेसरा ने कहा कि पंचायत के विकास को लेकर वे लोगों से अपने चुनाव चिन्ह पर वोट देने कि अपील करेंगे.(नीचे भी पढे)

सरस्वती हांसदा को मिला बल्लेबाज:पंचायत चुनाव में बिरदह पंचायत से निवर्तमान मुखिया विश्वनाथ हांसदा की बहन सरस्वती हांसदा मुखिया का चुनाव लड़ रही है. इस चुनाव में उन्हें बल्लेबाज का चुनाव चिन्ह मिला है. सरस्वती हांसदा ने कहा कि वे अपने चुनाव चिन्ह को लेकर पंचायत के लोगों से संपर्क कर बल्लेबाज चिन्ह पर वोट देने की अपील करेगी.(नीचे भी पढे)

वही विभिन्न पंचायतों से मुखिया पद पर चुनाव लड़ रहे है संभावित मुखिया प्रत्याशियों के बीच चुनाव चिन्ह आवंटित किया गया. किसी को सेब मिला किसी को दुरबीन मिला तो किसी प्रत्याशी को बैलून चुनाव चिन्ह आवंटित हुआ. चुनाव चिन्ह पाते ही सभी प्रत्याशी चुनाव की तैयारी में जोर शोर से जुट गए हैं.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!