spot_img

Jamshedpur-rural : चाकुलिया में सार्वजनिन दुर्गा पूजा कमेटी ने भक्तों के बीच किया महाप्रसाद का वितरण, थाना प्रभारी वरुण कुमार यादव हुए शामिल, हजारों लोगों ने किया प्रसाद ग्रहण

राशिफल

चाकुलिया : चाकुलिया नगर पंचायत क्षेत्र के पुराना बाजार के सार्वजनिन दुर्गा पूजा कमेटी द्वारा हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी विजयदशमी के अवसर पर महाप्रसाद का वितरण किया गया. महाप्रसाद वितरण कार्यक्रम का उद्घाटन परंपरा के मुताबिक थाना प्रभारी वरुण कुमार यादव ने पूजा कर और नारियल फोड़कर किया. उद्घाटन के पश्चात भक्तों के बीच प्रसाद वितरण किया गया।थाना प्रभारी वरुण यादव, समाज सेवी सह युवा उद्यमी गणेश रूंगटा, विनीत रूंगटा,संजय लोधा, परमेश्वर रूंगटा, कमेटी के शंभूनाथ मल्लिक,साधन मल्लिक,अरिंदम दे,संजय दास,बाप्पी मल्लिक, मनोज अग्रवाल,पतित पावन दास,पवन गोयनका, कन्हैया सहल,नाडू राय समेत अन्य सभी सदस्यों ने भक्तों के बीच प्रसाद का वितरण किया. (नीचे भी पढ़ें)

महा प्रसाद वितरण का उद्घाटन करते थाना प्रभारी वरुण यादव

आठ हजार महिला,पुरूष और बच्चें पंडाल से मुख्य सड़क किनारे बैठकर खिचड़ी,खीर,सब्जी और चटनी महा प्रसाद के रूप में ग्रहण किया. वही महा प्रसाद वितरण के समय सड़क के दोनों छोर के सभी दुकानदार अपनी अपनी दुकानों को बंदकर महा प्रसाद वितरण कार्यक्रम में सहयोग किया. सड़क के किनारे बने घर के सभी परिवार अपने अपने घरों से पानी भरकर भक्तों के बीच पानी का वितरण किया. महाप्रसाद वितरण में कमेटी के सदस्यों के साथ-साथ महिला और बच्चियों ने भी बढ़चढ़कर सहयोग किया. दुर्गा पूजा कमेटी के अध्यक्ष शंभूनाथ मल्लिक ने बताया कि 18 क्विंटल चावल और दाल से बनी खिचड़ी, 12 क्विंटल सब्जी,पांच क्विंटल खीर और पांच क्विंटल आमड़ा की चटनी महा प्रसाद के रूप में भक्तों के बीच प्रसाद के रूप में वितरण किया गया.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
[adsforwp id="129451"]

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!