Jamshedpur-Rural : नूतनडीह के शिविर में रक्तदान करने उमड़े ग्रामीण, कुड़मी संस्कृति विकास समिति ने किया शिविर का आयोजन, कई दिव्यांगों ने रक्तदान कर दिखाया सेवा का जज्बा-Video

राशिफल

राजन सिंह / धालभूमगढ़ : प्रखंड के जमुआ नूतनडीह प्राथमिक विद्यालय में रविवार को कुड़मी संस्कृति विकास समिति की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. इस शिविर में क्षेत्र के अन्य लोगों ने तो बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया ही, बड़कोल गांव निवासी एक नेत्रहीन युवक हराधन महतो ने भी रक्तदान किया. आज सातवीं बार रक्तदान करनेवाले हराधन महतो ने कहा कि वे नेत्रहीन हैं तो क्या, उन्होंने दूसरे जरूरतमंद लोगों की सेवा के भावना से रक्तदान करने पहुंचे हैं. (नीचे भी पढ़ें और वीडियो देखें)

वहीं पहली बार रक्तदान करने पहुची कोकपाड़ा निवासी युवती मोनालिसा पंडा ने कहा कि रक्तदान कर उसे काफी खुशी हो रही है. मोनालिसा ने कहा कि सभी योग्य लोगों को रक्तदान करना चाहिए. वहीं क्षेत्र के बुरूडीह निवासी दिव्यांग कुंवर सोरेन ने कहा कि उन्होंने जरूरतमंद लोगों की सेवा एवं समाज के विकास के उद्देश्य से रक्तदान किया है. रक्तदान शिविर में पुरुष एवं महिलाओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

Must Read

Related Articles